HomeBiharदेश का PM कैसा हो.. नीतीश कुमार जैसा हो', बापू सभागार में...

देश का PM कैसा हो.. नीतीश कुमार जैसा हो’, बापू सभागार में CM के सामने फिर लगे नारे

लाइव, सिटीज, पटना:जयप्रकाश नारायण की जयंती के मौके पर आयोजित बापू सभागार के कार्यक्रम में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने लोगों को संबोधित किया. इस दौरान एक बार फिर से ‘देश का प्रधानमंत्री कैसा हो नीतीश कुमार जैसा हो’ नारे लगने लगे. जदयू के पूर्व विधान पार्षद रणवीर नंदन की ओर से बापू सभागार में जेपी की कहानी नीतीश की जुबानी कार्यक्रम का आयोजन किया गया था, जहां मुख्यमंत्री नीतीश ने नागालैंड से लौटने के बाद कार्यक्रम में शिरकत की. इस दौरान उन्होंने गांधी मैदान में जेपी के आंदोलन से लेकर उनके जीवन की कई बातें लोगों के सामने रखीं

बापू सभागार में आयोजित कार्यक्रम में सीएम नीतीश कुमार ने जेपी की इच्छा के अनुरूप ही बिहार में काम करने का दावा किया. वहीं, देश में बीजेपी के नेतृत्व को लेकर उन्होंने कहा कि जिनकी आजादी के आंदोलन या किसी भी आंदोलन में कोई भूमिका नहीं रही, आज सब कुछ पर उनका कब्जा है. मुख्यमंत्री ने कहा कि 5 जून को जेपी ने गांधी मैदान में बड़ी सभा की थी. उस दिन जेपी की बोली गई बातों को लोगों तक पहुंचाने की जरूरत है, उस समय गांधी मैदान में 5 लाख लोग मौजूद थे.

नीतीश कुमार ने महिलाओं के लिए जो सरकार ने काम किया उसका भी जिक्र किया. लड़कियों के लिए साइकिल योजना से लेकर सशक्तिकरण के लिए जो काम किए गए उसका जिक्र किया. पंचायतों में जो 50% आरक्षण महिलाओं को दिया गया, उसका भी जिक्र किया. मुख्यमंत्री ने कहा कि हर काम तो हम लोग कर ही रहे हैं. कार्यक्रम में राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह, संसदीय बोर्ड के राष्ट्रीय अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा प्रदेश अध्यक्ष उमेश कुशवाहा, मंत्री विजय चौधरी, मंत्री संजय झा और मंत्री अशोक चौधरी सहित कई नेता मौजूद रहे.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments