HomeBiharनालंदा में मतदान केंद्र के पास भारी बवाल, प्रत्याशियों के समर्थकों में...

नालंदा में मतदान केंद्र के पास भारी बवाल, प्रत्याशियों के समर्थकों में मारपीट, हो रहा हंगामा

लाइव सिटीज, नालंदा: बिहार में नगर निकाय चुनाव के दूसरे चरण के लिए बुधवार को मतदान जारी है. नालंदा में भी मतदान चल रहा है. वोटिंग के दौरान बिहार थाना इलाके के पटेल नगर मोहल्ले में दो पक्ष आपस में भिड़ गए. इसके बाद दोनों पक्षों के बीच जमकर मारपीट होने लगी. विवाद इतना बढ़ गया कि पथराव और रोड़ेबाजी भी की गई है.

बताया जा रहा कि फायरिंग भी हुई है. हंगामे को देखते हुए पुलिस ने लाठी चार्ज किया है. कई लोगों की जख्मी होने की भी सूचना है. घटना की सूचना पाकर मौके पर डीएम, एसपी, डीडीसी, डीएसपी समेत भरी संख्या में पुलिस बल पहुंचे और मामले को शांत कराया

बताया जाता है कि पटेल नगर में वोटिंग में धांधली को लेकर दो गुटों में मारपीट, रोड़ेबाजी और फायरिंग की सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का जायजा लिया. इसके साथ ही संवेदनशील बूथों पर कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच छिटपुट घटनाओं को छोड़ चुनाव शांतिपूर्ण ढंग से जारी है. 

पटेल नगर के बूथ पर पुलिस का विरोध किया जिसपर थाना प्रभारी और पुलिस बल ने लाठियां चटकाई. वोटर्स का आरोप है कि उन पर किसी हास प्रत्याशी को वोट दिलाने का दबाव बनाया जा रहा है जिसका उन्होंने विरोध किया तो उनके साथ मारपीट की गई. इसकी सूचना पर परिजन पहुंचे तो दोनों पक्षों की ओर से पथराव शुरू हो गया. इसमें कुछ लोग चोटिल हो गए हैं.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments