HomeBiharहाजीपुर में 10 रुपये कम नहीं करने पर लीची व्यवसायी की व्यापारियों...

हाजीपुर में 10 रुपये कम नहीं करने पर लीची व्यवसायी की व्यापारियों ने पीट-पीटकर की हत्या, घंटों सड़क जाम

लाइव सिटीज, हाजीपुर: जिले के गोरौल थाना क्षेत्र के गोढिया लीची मंडी में दबंग व्यापारियों ने लीची व्यवसायी की पीट-पीटकर हत्या कर दी. बताया जा रहा है कि दबंग व्यापारियों ने लीची के मूल्य में 10 रुपये कम नहीं करने पर युवक को उसके पिता के सामने ही पीट-पीटकर हत्या कर दी. इसके बाद दबंगों ने उसकी लीची को सड़क पर ही फेंक दिया. इस घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने हाजीपुर-मुजफ्फरपुर मुख्य मार्ग पर आगजनी कर जाम कर दिया. वहीं, घटना की सूचना मिलते ही मौक पर पुलिस पहुंचकर मामले की छानबीन में जुट गई.

घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि लीची व्यवसायी आदित्य कुमार अपने बागान से लीची लेकर पिता के साथ बेचने के लिए मंडी पहुंचा था. मंडी में अन्य बड़े व्यापारियों की लीची की बोली लगाई जा रही थी. आदित्य ने अपने लीची का दाम 10 रुपये कम नहीं किया तो व्यापारी और लीची व्यवसायी के बीच विवाद हो गया. 

विवाद इतना बढ़ गया कि दबंग व्यापारियों ने 17 वर्षीय लीची व्यवसाय आदित्य कुमार की पीट-पीटकर हत्या कर दी. आदित्य के पिता के सामने ही उसकी हत्या कर दी गई. आदित्य के पिता उसे अस्पताल लेकर लेकर पहुंचे, लेकिन अस्पताल में डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. 

इस मामले को लेकर एसडीपीओ सुरभि सुमन ने बताई कि गोरौल थाना क्षेत्र के नीचे मंडी में लीची व्यवसाय और व्यापारियों के बीच दाम को लेकर विवाद हुआ था. इस मारपीट में एक 17 वर्षीय युवक की मौत हो गई है. मौत के बाद आक्रोशित लोगों ने सड़क जाम कर दिया. स्थानीय जनप्रतिनिधि और पुलिस बल के सहयोग से जाम को हटाया गया.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments