HomeBiharसेना का साजो-सामान ले जा रही मालगाड़ी बगहा में डिरेल, 3 डिब्बे...

सेना का साजो-सामान ले जा रही मालगाड़ी बगहा में डिरेल, 3 डिब्बे पटरी से उतरे

लाइव सिटीज, बगहा: बगहा में सेना के लिए समान ले जा रही मालगाड़ी अचानक पटरी से उतर गई. बगहा रेलवे ढाला के पास माल ट्रेन बेपटरी होने से अफरा तफरी मच गई. तकरीबन एक घंटे से रेल ट्रैक दुरुस्त कर परिचालन शुरू करने की कोशिश की जा रही है. लोग रेलवे सिग्नल के दोनों तरफ रुक कर ढाला खुलने का इंतजार कर रहे हैं.

बगहा में उस वक्त एक बड़ा हादसा होते होते बच गया जब अचानक आर्मी के लिए समान ले जा रही मालगाड़ी का चक्का पटरी से उतर गया. इस दौरान अफरा-तफरी की स्थिति उत्पन्न हो गयी. घटना गोरखपुर-नरकटियागंज रेलखंड के बगहा रेल्वे स्टेशन के समीप रेल्वे ढाला गुमटी नंबर 50 C की है. बताया जा रहा है की माल ट्रेन सेना के जवानों को उनके वाहन के साथ लेकर गोरखपुर से बेतिया की ओर जा रहीं थी, तभी अचानक तीन बोग्गियां डिरेल हो गईं.

हालांकि किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है. रेल प्रशासन का कोई अधिकारी कुछ बोलने को तैयार नहीं हैं. लिहाजा घटना के कारणों का खुलासा नहीं हो पा रहा है. इधर बेपटरी हुईं माल गाड़ी को दुरुस्त कर रेल परिचालन को शुरू करने में रेल अधिकारी व कर्मी जुटे हुए हैं. बता दें कि सेना को लेकर जा रही स्पेशल ट्रेन दुर्घटनाग्रस्त हुई है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments