HomeBiharदुकान में घुसकर स्वर्ण व्यवसायी की गोली मारकर हत्या, इलाके में सनसनी

दुकान में घुसकर स्वर्ण व्यवसायी की गोली मारकर हत्या, इलाके में सनसनी

लाइव सिटीज, बेगुसराय: बिहार में अपराधियों का तांडव थमने का नाम नहीं ले रहा है. आए दिन अपराधी बेखौफ हो कर घूम रहे है. पुलिस के नाक के निचे अपराधी बड़ी घटना को अंजाम देकर फरार हो जाते है. ताजा मामला बेगुसराय से है, बेखौफ अपराधियों ने एक स्वर्ण वायवसाई की गोली मारकर हत्या कर दी.जिले के नगर थाना क्षेत्र के मुंगेरी गंज में सोमवार को बदमाशों ने एक स्वर्ण व्यवसायी की गोली मारकर हत्या कर दी. स्थानीय लोगों के अनुसार बाइक सवार तीन बदमाशों ने घटना को अंजाम दिया है. इसके बाद बदमाश हथियार लहराते हुए घटनास्थल से फरार हो गए.

घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंचकर मामले की छानबीन में जुट गई. घटना के बाद इलाके में दहशत का माहौल हो गया है. वहीं, बदमाशों ने बीती रात भी एक आलू व्यवसायी को भी गोली मार दी थी.

मामला नगर थाना क्षेत्र के मुंगेरी गंज स्थित सोनार पट्टी का है. बताया जा रहा है कि सोनार पट्टी में स्थित एक ज्वेलरी दुकान के मालिक रवि रोशन उर्फ रायडू को दुकान में घुसकर बदमाशों ने गोली मार दी. गोलीबारी की आवाज सुनकर स्थानीय दुकानदार मौके पर पहुंचे. स्थानीय दुकानदारों ने घायल स्वर्ण व्यवसायी को आनन-फानन में अस्पताल में भर्ती कराया. अस्पताल में इलाज के दौरान स्वर्ण व्यवसायी रवि रोशन की मौत हो गई. इस घटना के बाद मौके पर अफरा-तफरी का माहौल हो गया.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments