HomeBiharश्रद्धा और आफताब के मामले पर गिरिराज सिंह का बड़ा बयान, देश...

श्रद्धा और आफताब के मामले पर गिरिराज सिंह का बड़ा बयान, देश में लव जिहाद का ट्रेंड चला

लाइव सिटीज, पटना: दिल्ली पुलिस ने श्रद्धा हत्याकांड का पर्दाफाश कर दिया है. जैसे जैसे जांच आगे बढ़ रही है वैसे वैसे हर दिन नए नए खुलासे भी हो रहे हैं. दिल्ली पुलिस के मुताबिक आफताब ने श्रद्धा की हत्या कर दी थी क्योंकि वह आफताब पर शादी का दवाब बना रही थी. इसके चलते आफताब ने उसकी हत्या कर दी और शव के 35 टुकड़े किए थे. उसने 18 दिन में शव के इन टुकड़ों को जंगलों में फेंक दिया था. अब इस मामले में मंगलवार को केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह का बड़ा बयान सामने आया है.

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कहा कि जैसा उसके परिजन कह रहे हैं वे लिव इन रिलेशन में नहीं बल्कि वैवाहिक रिलेशन के रूप में रह रहे थे. उसके बाद उसको टुकड़े टुकड़े कर फेंक दिया गया. यह दुर्भाग्यपूर्ण है. इस देश के अंदर में ये एक लव जिहाद एक तरह से मिशन चल गया है. लोगों को ठगना, हिंदू लड़कियों को बहलाकर अपने साथ जोड़ना और जोड़कर फिर उसे इस ढंग से छोड़ देना या मौत के घाट उतार देना, ये दुर्भाग्यपूर्ण है.

केंद्रीय मंत्री ने कहा कि हजारों श्रद्धा लाखों श्रद्धा की शहादत हो चुकी है. हिंदू लड़की को फांस कर हत्या एक षड्यंत्र के तहत हो रहा है. गिरिराज सिंह ने कहा कि अभी टुकड़े-टुकड़े गैंग की जुबान बंद होगी. ना लालू यादव और ना नीतीश कुमार की पार्टी, ना राहुल गांधी इस पर बोलेंगे. जिन्ना के रास्ते पर चलने वाले ओवैसी भी नहीं बोलेंगे. देश में ये जो चल रहा है इसके खिलाफ हमें सचेत और जागरूक होने की जरूरत है.

श्रद्धा हत्याकांड का पर्दाफाश दिल्ली पुलिस ने सोमवार को किया था. हत्या के बाद आरोपित आफताब को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. आफताब को सोमवार को दिल्ली की एक अदालत ने पांच दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया था. दिल्ली पुलिस उससे पूछताछ कर हत्या में इस्तेमाल किए गए हथियार और शव के अवशेष बरामद करने की कोशिश कर रही है. श्रद्धा पाल्कर के पिता ने आफताब पूनावाला के लिए फांसी की सजा की मांग की है. आफताब ने श्रद्धा की हत्या की बात कबूल कर ली है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments