HomeBiharगिरिराज सिंह का विपक्ष पर हमला, कहा- पीएम पर कटाक्ष करने वाले...

गिरिराज सिंह का विपक्ष पर हमला, कहा- पीएम पर कटाक्ष करने वाले पहले अपने गिरेबान में झांके

लाइव सिटीज, पटना: कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे के द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर किए गए कटाक्ष पर भड़के गिरिराज सिंह ने एक बार फिर से कांग्रेस और कांग्रेस अध्यक्ष पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि कांग्रेस और खड़गे देश में भ्रम फैलाने के अलावा कुछ काम नहीं किया है.

उन्होंने कहा कि मणिपुर जाकर उन्होंने पॉलिटिकल टूरिज्म करने का काम किया है. इसके साथ ही विपक्ष बार-बार मणिपुर को लेकर केंद्र सरकार पर निशाना साध रही है, जिस पर उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह मिलकर वहां भी समस्या का समाधान करने की कोशिश कर रहे हैं. कांग्रेस के सरकार में 6 सालों तक मणिपुर जलता रहा, लेकिन हमने वहां कंट्रोल करने का काम किया है. कांग्रेस लोगों में भ्रम ना फैलाए. वहीं, केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने एक बार फिर से पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी सरकार पर भी जुबानी हमला करते हुए कहा कि बंगाल में सरकार नाम की कोई चीज नहीं है.

यह संघीय ढाचा तोड़ने वाली सरकार है. ममता बनर्जी की सरकार किंग जॉन की सरकार है, जो इसके विरोध में जाएगा, उसकी हत्या करा देंगे. उसका माथा फोड़ देंगे, कानून को हाथ मे लेंगे. ये संघीय ढांचा को तोड़ने वाली सरकार है.

बता दें कि केंद्रीय मंत्री और बेगूसराय के सांसद गिरिराज सिंह दो दिवसीय दौरे पर बेगूसराय पहुंचे हैं, जहां उन्होंने आईओसी गेस्ट हाउस में रिपोर्टरों को संबोधित करते हुए उक्त बातें कही है. कांग्रेस के अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ने आज प्रेस कांफ्रेंस कर भारत जोड़ो न्याय यात्रा की बात तो की ही, साथ ही साथ मोदी सरकार पर जमकर बयानबाजी की.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments