HomeBiharगिरिराज सिंह का नीतीश-लालू यादव पर साधा निशाना, कहा - राज्यकर्मी का...

गिरिराज सिंह का नीतीश-लालू यादव पर साधा निशाना, कहा – राज्यकर्मी का दर्जा शिक्षकों के लिए लॉलीपॉप

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: बेगूसराय के सांसद और केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने नीतीश कुमार,लालू यादव और राहुल गांधी पर निशाना साधा. गिरिराज सिंह ने बिहार में नियोजित शिक्षकों को राज्य कर्मी का दर्जा देने के मामले मे बड़ा बयान दिया है. इस मामले मे उन्होंने सरकार पर निशाना साधते हुए कहा है कि राज्यकर्मी का दर्जा शिक्षकों के लिए लॉलीपॉप है. इसके अलावा कुछ और नहीं है. ये शिक्षकों को पता है.

गिरीराज सिंह ने कहा कि आज की तारीख में राज्य सरकार के पास अपनी कोई पूंजी नहीं है. अगर केंद्र सरकार पैसा ना दे तो शिक्षकों को वेतन भी नहीं मिल पाएगा. शिक्षकों को राज्य कर्मी का दर्जा पहले ही मिलना चाहिए था.

गिरिराज सिंह ने नीतीश कुमार पर निशाना साधते हुए कहा कि नीतीश कुमार के लिए गांव के कार्यकर्ता से लेकर दिल्ली ऑफिस तक के सारे दरवाजे बंद हैं. नीतीश कुमार लालू यादव को डराते धमकाते रहे हैं. यह लुका छिपी का खेल चलता रहता है. क्योंकि दोनों का गठबंधन स्वार्थ के आधार पर हुआ है. नीतीश कुमार को प्रधानमंत्री बनने का लोभ था, जो अब खत्म हो चुका है. वहीं लालू यादव को अपने बेटे को स्थापित करना है. यही दोनों का गठबंधन है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments