HomeBiharरेलवे ट्रैक पर मिलीं 4 कटी हुईं लाशें, सुलझाने में जुटी पुलिस

रेलवे ट्रैक पर मिलीं 4 कटी हुईं लाशें, सुलझाने में जुटी पुलिस

लाइव सिटीज, गया: पंडित दीनदयाल उपाध्याय-गया रेलखंड के परैया रेलवे स्टेशन पर रेलवे ट्रैक के पास एक युवक और एक मासूम बच्चे की लाश मिली है. 35 वर्षीय युवक और एक साल के बच्चे की कटी लाश बरामद होने के बाद सनसनी फैल गई. रेल पुलिस ने इन दोनों शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

इन दोनों शवों की शिनाख्त नहीं हो सकी है. वहीं, इसी रेलखंड के डाउन ट्रैक पर एक और शव मिला. 3 कटी लाश के मामले का पुलिस पटाक्षेप भी नहीं कर सकी थी कि इस बीच गया के मानपुर में रेलवे ट्रैक के पास से एक और शव की बरामदगी हुई है.

पंडित दीनदयाल रेलखंड-गया रेलखंड के परैया स्टेशन पर युवक और मासूम बच्चे का शव मिलने के बाद कई तरह की आशंका जताई जा रही है. बताया जा रहा है कि यह हत्या का भी मामला हो सकता है. हालांंकि रेल अधिकारियों का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट से ही यह सामने आ पाएगा कि युवक और बच्चे की मौत हत्या है या दुर्घटना. फिलहाल शव की शिनाख्त की कोशिश की जा रही है.

वहीं, इसी रेलखंड के डाउन ट्रैक पर एक और व्यक्ति का शव सुबह में बरामद किया गया है. रेल पुलिस ने शव की बरामदगी कर ली है और पहचान में जुटी है. इसी क्रम में मानपुर में रेलवे ट्रैक से एक और शव बरामद किया गया है. इस तरह लगातार कटी लाशों के मिलने से जहां हड़कंप है. वहीं रेल पुलिस ने यूडी केस दर्जकर छानबीन शुरू कर दी है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments