HomeBiharट्रक और पुलिस जीप में टक्कर, दरभंगा में कार्यरत चार पुलिसकर्मी घायल

ट्रक और पुलिस जीप में टक्कर, दरभंगा में कार्यरत चार पुलिसकर्मी घायल

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: बिहार के बेगूसराय में पुलिस जीप सड़क दुर्घटना का शिकार हो गई है. इस दर्दनाक हादसे में दरभंगा पुलिस की जीप एवं ट्रक की आमने-सामने टक्कर हुई. जिसमें जीप के ड्राइवर सहित चार पुलिसकर्मी घायल हो गए. सभी को स्थानीय लोगों और वहां की पुलिस के द्वारा सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां तीन पुलिस कर्मी गंभीर रूप से जख्मी बताए जा रहे हैं. घटना मुफस्सिल थाना क्षेत्र के खम्हार ढाला स्थित मोहनपुर के पास की बताई जा रही है.

इस मामले मे घायल पुलिसकर्मी सुधीर कुमार चौधरी ने बताया की दरभंगा न्यायालय के आदेश के बाद एक कुख्यात अपराधी रौनक सिंह को भागलपुर सेन्ट्रल जेल पहुंचा कर लौट रहे थे. उसी दौरान सुबह के 3:00 बजे के आसपास बेगूसराय जिला के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के एस एच 55 के खम्हार ढाला स्थित मोहनपुर के पास ट्रक से आमने सामने की टक्कर हो गई. जिसमें जीप के ड्राइवर झा जी का हाथ कट गया. वहीं तीन पुलिसकर्मी सुधीर कुमार चौधरी, संजीव कुमार उराऊ और हवलदार विनोद सिंह को भी गंभीर चोटें आई हैं.

फिलहाल घटना के बाद मुफस्सिल थाने की पुलिस को इसकी सूचना दी गई. जिसके बाद पुलिस ने सभी घायलों को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया है, जहां सभी का इलाज चल रहा है. बताया जा रहा है कि रौनक सिंह पर हत्या लूट सहित कई संगीन मामला दर्ज था और टॉप टेन अपराधी में शामिल वो था. उसी अपराधी को दरभंगा सेंट्रल जेल में पहुंचा कर सभी लोग पुलिसकर्मी जीप से दरभंगा लौट रहे थे, तभी इस हादसे का शिकार हो गएं.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments