HomeBiharसहरसा में पूर्व वार्ड पार्षद को मारी गोली, मामले की जांच में...

सहरसा में पूर्व वार्ड पार्षद को मारी गोली, मामले की जांच में जुटी पुलिस

लाइव सिटीज, सहरसा: बिहार के सहरसा में अपराधी बेखौफ हो गए हैं. जिले में एक बार फिर से अपराधी अपना सिर उठाने लगे हैं. बाइक पर सवार बेखौफ अपराधियों ने सोमवार देर रात पूर्व वार्ड पार्षद को गोली मार दी. गोली लगने से घायल पूर्व वार्ड पार्षद को गंभीर अवस्था में एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. यह घटना सहरसा जिले के बिहरा थाना क्षेत्र के बिसनपुर गांव वार्ड नंबर 5 की है. पुलिस निजी क्लिनिक पर पहुंचकर मामले की जांच में जुटी है.

सहरसा से घर जा रहे हैं बिहारा थाना के विशनपुर वार्ड पांच के पूर्व वार्ड पार्षद मुकेश कुमार को बाइक सवार अपराधियों ने सोमवार देर रात गोली मार दी. मुकेश निजी काम से सहरसा से आये थे. देर शाम सहरसा से लौट कर अपने घर बिशनपुर जा रहे थे. इस दौरान दो बाइक पर सवार चार अपराधियों ने मुकेश का पीछा करना शुरू किया. अपराधियों ने बिशनपुर एसडीएम कॉलेज और पंचायत भवन के बीच मुकेश को रुकने का इशारा किया. मुकेश जैसे ही वहां रुके अपराधियों ने गोली मार दी. गोली क्यों मारी गई इसका खुलासा अभी नहीं हो सका है.

 घटना की सूचना मिलते ही बिहरा थाना अध्यक्ष अकमल हुसैन मौके पर पहुंचे. थानाध्यक्ष ने मामले की जानकारी ली. थानाध्यक्ष ने पूछे जाने पर बताया कि पूर्व वार्ड पार्षद को अपराधियों ने गोली मार दी है. गोलीबारी मामले की जांच की जा रही है. पुलिस का कहना है कि जांच के बाद ही कुछ कहा जा सकता है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments