HomeBiharपूर्व केन्द्रीय मंत्री आरसीपी सिंह जमकर बरसे नीतीश कुमार और जदयू पर,...

पूर्व केन्द्रीय मंत्री आरसीपी सिंह जमकर बरसे नीतीश कुमार और जदयू पर, इस कारण बीजेपी से मिली हार….

लाइव सिटीज, नालंदा: जेडीयू के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष सह पूर्व केन्द्रीय मंत्री आरसीपी सिंह ने पीएम नरेन्द्र मोदी के तारीफों के पुल बांधे हैं,और बिहार के cm नीतीश कुमार पर निशाना साधा है. नालंदा में मीडिया से बात करते हुए पूर्व केंद्रीय मंत्री आरसीपी सिंह ने कहा कि कुढ़नी उपचुनाव में जदयू की हार नीतिश कुमार के बिहार में मिले जनादेश के साथ विश्वासघात का परिणाम है.

पूर्व केंद्रीय मंत्री आरसीपी सिंह ने कहा कि कुढ़नी उपचुनाव में जनता ने जदयू को हराने का काम किया है.उपचुनाव में 7 पार्टी मिलकर भी चुनाव नहीं जीत सकी। उन्होंने कहा कि बिहार की नीतीश सरकार का फोकस जनता की समस्याओं से दूर होकर शराबबंदी पर है,पर उनकी शराबबंदी भी सफल नहीं हैं.बिहार में अगर पूर्ण शराबबंदी जमीन पर होती तो खुशी की बात होती.. लेकिन यहां बालू और दारू का खेला हो रहा है।शराबबंदी से सिर्फ राजस्व का नुकसान हो रहा है..इसलिए अब शराबबंदी हटा देना चाहिए.नीतीश कुमार की सरकार 2005 से अब पीछे जा रही है..आगे नहीं.

नीतीश कुमार पर निशाना साधने के साथ ही आरसीपी सिंह ने पीएम नरेन्द्र मोदी की जमक तारीफ की है. गुजरात में भाजपा को मिली रिकार्ड जीत के लिए उन्होंने पीएम नरेंद्र मोदी को बधाई दी. उन्होंने कहा कि 27 साल के शासन में जहां भाजपा को गुजरात मे 156 सीट मिली है.भारत G-20 का नेतृत्व कर रहा है,इसकी एक मात्र वजह हमारे देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हैं. हमें इस बात पर फर्क करना चाहिए.

 

 

 

 

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments