HomeBiharपूर्व सांसद आनंद मोहन 15 दिनों के पैरोल पर जेल से बाहर,...

पूर्व सांसद आनंद मोहन 15 दिनों के पैरोल पर जेल से बाहर, 15 फरवरी को है बेटी की शादी, दिया

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: गोपालगंज के तत्कालीन डीएम जी कृष्णैया हत्याकांड मामले में सजायाफ्ता पूर्व सांसद आनंद मोहन 15 दिनों के पैरोल पर जेल से बाहर निकल गए हैं. पूर्व सांसद आनन्द मोहन को दूसरी बार पैरोल मिली है. इससे पूर्व बीते 4 नवंबर को पहली बार उन्हें 15 दिनों के पैरोल मिली थी, और आनन्द मोहन जेल से बाहर निकले थे. पूर्व सांसद आनंद मोहन के जेल से बाहर निकलने की खबर जैसे ही उनके समर्थकों के बीच पहुंची तो सैकड़ों की तादाद में उनके समर्थक जेल गेट के बाहर पहुंचकर अपने नेता का इंतजार कर करने लगे.

वहीं घंटों इंतजार करने के बाद जेल से बाहर निकले पूर्व सांसद आनंद मोहन को समर्थकों ने माला पहनाकर गर्मजोशी के साथ स्वागत किया. जेल से बाहर निकलते ही पूर्व सांसद आनंद मोहन ने कहा कि 15 दिनों के पैरोल पर बेटी के शादी के लिए बाहर आए हैं. वहीं मीडिया द्वारा पूरी तरह रिहाई की बात कि सवाल पूछने पर उन्होंने इशारों ही इशारों में जल्द खुशी मिलने की बात कहीं.

बता दें कि 10 फरवरी को बेटी की शादी पर फलदान और 15 फरवरी को होने वाले विवाहोत्सव के लिए उन्हें रिहा किया गया है. शाम 5:18 बजे जेल से निकलने के बाद उन्होंने समर्थकों को भरोसा दिलाया कि जल्द ही उनकी रिहाई हो जाएगी. उन्होंने पैरोल को फिलहाल 15 दिनों का बताया. उन्होंने समर्थकों के साथ मीडिया के जरिए आमजन से भी अपील की कि वह उनकी बेटी एडवोकेट सुरभि आनंद की शादी में शामिल हों.

सैकड़ों समर्थकों ने जेल के बाहर आनंद मोहन सिंह जिंदाबाद के नारे लगाए. आनंद मोहन जेल से रिहाई के बाद करीब 12 किलोमीटर दूर अपने गांव पंचगछिया के लिए रवाना हुए. इसके पहले उन्होंने समर्थकों-सहयोगियों को खुला न्यौत दिया कि सभी 15 फरवरी को उनकी बेटी की शादी में जरूर आएं.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments