HomeBiharराबड़ी आवास पर सीबीआई रेड की बात पर बोलीं पूर्व उपमुख्यमंत्री रेणु...

राबड़ी आवास पर सीबीआई रेड की बात पर बोलीं पूर्व उपमुख्यमंत्री रेणु देवी, दूध का दूध और पानी का पानी होगा

लाइव सिटीज, पटना: बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और दिग्गज राजद नेता लालू प्रसाद यादव की पत्नी राबड़ी देवी की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. जमीन के बदले नौकरी देने के मामले में आज यानि सोमवार को सीबीआई की टीम राबड़ी देवी के घर पहुंची. सीबीआई के अधिकारी राबड़ी से पूछताछ कर रहे हैं. मौके पर तेज प्रताप यादव भी मौजूद हैं. बताया जा रहा है कि राबड़ी के घर वकीलों की एक टीम भी पहुंची है.

वही इस पर पूर्व डिप्टी सीएम रेणु देवी की प्रतिक्रिया सामने आई है. पूर्व डिप्टी सीएम रेणु देवी ने कहा की cbi अपना काम कर रही है. हमलोग अपना काम करेंगे. अगर कुछ घोटाला हुआ होगा तो सच सामने आएगा. दूध का दूध पानी का पानी हो जायेगा. सीबीआई केद्र सरकार का संस्था है. अगर हमलोग कुछ करेंगे तो हमलोग पर भी कारवाई होगी.

आपको बता दें कि सीबीआई का आरोप है कि लालू यादव के रेलमंत्री रहते हुए बड़े पैमाने पर रेलवे में नौकरी देने में गड़बड़ियां की गई थीं. 15 मार्च को कोर्ट में राबड़ी, लालू और मीसा पेश होने के आदेश दिए गए हैं. सीबीआई के आरोप पत्र के मुताबिक लालू ने बिना विज्ञापन के ग्रुप डी में 12 लोगों को नौकरी दी. इसके बदले आवेदकों की जमीन लिखवाई. जमीन का कुल रकबा करीब 1,05,292 वर्गफुट है. सूत्रों के मुताबिक लालू प्रसाद यादव के रेलमंत्री रहने के दौरान आवेदकों को पहले अस्थाई नौकरी दी जाती थी. इस दौरान जब जमीन का सौदा पक्का हो जाता था तब नौकरी को स्थाई कर दिया जाता था.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments