HomeBiharबिहार के 20 जिलों में कोहरे का अलर्ट, जानें कैसा रहेगा मौसम...

बिहार के 20 जिलों में कोहरे का अलर्ट, जानें कैसा रहेगा मौसम का मिजाज

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: बिहार की राजधानी पटना सहित भागलपुर, छपरा और सबौर में ठंड की स्थिति बनी हुई है.इन तीन जिलों के लिए मौसम विभाग ने कोल्ड डे का अलर्ट जारी किया है. बीते 24 घंटे में बांका सूबे का सबसे ठंडा शहर रहा. हालांकि बुधवार को मौसम साफ था. गुरुवार को भी मौसम के साफ रहने का अनुमान है. बिहार में धूप की वजह से ठंड से राहत मिली है. हालांकि शाम होते ही तापमान में गिरावट होती है जिसके कारण ठंड सताने लगती है. बांका में न्यूनतम तापमान 3.5 डिग्री सेल्सिसय दर्ज किया गया है.

मौसम विभाग ने पटना, भागलपुर, पूर्णिया समेत 20 जिलों में घने कोहरे को लेकर येलो अलर्ट जारी किया गया है. बुधवार के लिए भी हालांकि ये येलो अलर्ट जारी था. अनुमान है कि राज्य के तापमान में एक बार फिर से गिरावट हो सकती है. उत्तर पश्चिम बिहार की तरफ से बर्फीली हवाओं के कारण कनकनी की स्थिति रहेगी.

वहीं बुधवार को बांका का न्यूनतम तापमान 3.5 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया है. वहीं गया और सबौर में 3.7 डिग्री सेल्सियस, नवादा में 5.6 डिग्री सेल्सियस, खगड़िया में 5.4 डिग्री सेल्सियस, औरंगाबाद में 6.1 डिग्री सेल्सियस, पूर्णिया में 6.4 डिग्री सेल्सियस, पश्चिमी चंपारण में 7.5 डिग्री सेल्सियस न्यूनतम तापमान दर्ज किया गया है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments