HomeBiharआरा सिविल कोर्ट के बाहर फायरिंग, कैंपस के पास बुजुर्ग को मारी...

आरा सिविल कोर्ट के बाहर फायरिंग, कैंपस के पास बुजुर्ग को मारी गोली

लाइव सिटीज, आरा: बड़ी खबर आरा से है जहां शहर के सबसे सुरक्षित कहे जाने वाले सिविल कोर्ट इलाके में दिनदहाड़े ताबड़तोड़ फायरिंग की घटना हुई है. गुरुवार की दोपहर करीब 1:00 हुई ताबड़तोड़ फायरिंग की इस घटना से पूरे इलाके में अफरातफरी मच गई.

जानकारी के मुताबिक सिविल कोर्ट के बाहर अज्ञात लोगों ने ताबड़तोड़ फायरिंग की घटना को अंजाम दिया. गोलीबारी किस घटना में एक शख्स को गोली लगने की भी सूचना है. जिस शख्स को गोली लगी है उसका नाम गोपाल शरण शर्मा है जिनकी उम्र करीब 60 साल बताई जाती है. वृद्ध की पहचान गोपाल चौधरी के रूप में की गई है जो बेलाउर के रहने वाले हैं. जख्मी वृद्ध को इलाज के लिए आरा के बाबू बाजार स्थित एक निजी अस्पताल में लाया गया जहां इलाज चल रहा है.

घटना की जानकारी मिलते ही मौका-ए-वारदात पर एसपी प्रमोद कुमार यादव, एसडीएम लाल ज्योतिनाथ साहदेव समेत कई अधिकारी पहुंचे हैं. पुलिस के मुताबिक कोर्ट से बाहर निकलते ही बुजुर्ग पर फायरिंग की गई. शूटर्स ने करीब 5 राउंड फायरिंग की है.

जानकारी के मुताबिक गोली लगने से शख्स की स्थिति गंभीर है. घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी आराम से फरार हो गए. आपको बता दें कि आरा कोर्ट में से पहले भी ऐसी घटना हो चुकी है. ये इलाका काफी सुरक्षित माना जाता है और पुलिस की चौकसी भी होती है, ऐसे में दिनदहाड़े गुरुवार को हुई इस घटना से पुलिसिया चौकसी पर सवाल खड़े हो गए हैं. 

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments