HomeBiharभागलपुर में जमीन विवाद में फायरिंग: JDU विधायक गोपाल मंडल के बेटे...

भागलपुर में जमीन विवाद में फायरिंग: JDU विधायक गोपाल मंडल के बेटे पर आरोप, 4 घायल

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: बिहार के भागलपुर में जमीन विवाद को लेकर मारपीट और ताबड़तोड़ फायरिंग की गई है. जिसमें चार लोग घायल हुए हैं. पीड़ित परिवार ने फायरिंग का आरोप जेडीयू विधायक गोपाल मंडल के बेटे आशीष मंडल पर लगाया है. जिन पर फायरिंग हुई उनकी ओर से बताया कि वो अपने जमीन पर कुछ काम कराने गए थे. इसी दौरान विधायक गोपाल मंडल के बेटे आशीष मंडल और उनके सहयोगियों ने हमला किया. उनके साथ मारपीट की गई और गोलियां भी चलाई गईं.

पूरा मामला औद्योगिक थाना क्षेत्र के एलआईसी कॉलोनी के पास की है. पीड़ित परिवार का आरोप है कि विधायक के बेटे की ओर से 8 से 10 राउंड फायरिंग की गई. जिसमें रवि नाम के युवक के सिर में गोली लगी है. वहीं चार लोग घायल हुए हैं. जिनमें लाल बहादुर सिंह, पत्नी माधुरी प्रसाद, बेटा वीर बहादुर और बेटे का दोस्त रवि शामिल हैं.

पीड़ित परिवार का कहना है कि वह अपने जमीन पर कुछ काम कराने गए थे. इसी क्रम में विधायक गोपाल मंडल के बेटे आशीष मंडल और उनके सहयोगियों ने अटैक किया. पीड़ित पक्ष का आरोप है कि विधायक के बेटे आशीष मंडल की ओर से गोलियां चलाई गईं. गोली लगने से रवि गंभीर रूप से घायल हो गया है. जिसका इलाज जवाहरलाल नेहरू चिकित्सा अस्पताल में किया जा रहा है.

पीड़ित पक्ष का कहना है कि विधायक की ओर से जबरन जमीन पर कब्जा करने को लेकर घटना को अंजाम दिया गया है. जिसमें विधायक का बेटा खुद मौके पर मौजूद था और गोली भी चलाई है. यही नहीं उन्होंने मारपीट भी की. घायलों को तुरंत ही अस्पताल में भर्ती कराया गया. पीड़ित पक्ष ने थाने में शिकायत की बात कही है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments