HomeBiharबेगूसराय में आग लगने से पूरा मोहल्ला जलकर राख, 150 से अधिक...

बेगूसराय में आग लगने से पूरा मोहल्ला जलकर राख, 150 से अधिक घर जले

लाइव सिटीज, बेगूसराय: आग लगने से करीब 200 परिवारों का घर जलकर राख हो गया। घटना मटिहानी थाना क्षेत्र के सिहमा गांव के पतला टोल की है। इस आगजनी की घटना में घर में रखा खाद्यान्न, कपड़ा, बर्तन, नकदी, गहना सहित सारा सामान जलकर राख हो गया। बताया जाता है कि रविवार की रात करीब 11 बजे एक झोपड़ी घर में आग की तेज लपटों के साथ शुरू हुई, जो देखते ही देखते पूरे गांव को अपनी चपेट में ले लिया।

आग लगते ही उस जगह भगदड़ जैसी माहौल उत्पन्न हो गया और लोग घरों से निकल कर जैसे-तैसे अपनी जान बचाई। आग इतनी तेजी से फैली कि लोगों को अपने घरों से सामान निकालने का मौका तक नहीं दिया और लोगों का सारा सामान घर के अंदर ही आंखों के सामने धू-धू कर जल गया।

इस आग लगी में अधिकतर घर झोपड़ी और खपरैल का मकान जलकर राख हो गए। आग लगने के बाद सैकड़ों की संख्या में स्थानीय लोग और आस-पास के लोग पतला टोल पंहुच आग बुझाने का प्रयास किया, लेकिन आग इतनी भयावह थी की लोगों से आग पर काबू नहीं पाया गया।

सूचना के करीब 1 घंटे बाद मौके पर करीब आधा दर्जन दमकल की गाड़ियां पहुंची और काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया, लेकिन जब तक आग पर काबू पाया जाता तब तक घरों में रखा सारा सामान के साथ साथ पूरा घर जलकर राख हो गया।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments