HomeBiharनालंदा में कबाड़ी दुकान में लगी आग, पांच लाख की संपत्ति राख

नालंदा में कबाड़ी दुकान में लगी आग, पांच लाख की संपत्ति राख

लाइव सिटीज, नालंदा: बिहार के नालंदा में एक कबाड़ी दुकान में भीषण आग लग गई. आग लगने दुकान में रखी करीब पांच लाख की संपत्ति खाक हो गई. हालांकि अभी तक आग लगने का कारण स्पष्ट नहीं हो पाया है. वहीं आग लगने की सूचना मिलते ही फायर बिग्रेड की टीम घटनास्थल पर पहुंच गई. काफी मशक्कत के बाद भी आग पर पूरी तरह से काबू पाने में सफलता नहीं मिली है, लेकिन आग की भीषण लपटों को कम कर लिया गया है. आग की लपटें भयावह रूप से आसमान छू रही थी. आग की लपट दूर से ही देख आसपास काफी लोगों की भीड़ जमा हो गई. यह घटना नालंदा के बिहार शरीफ मुख्यालय स्थित नाला रोड की है.

लहेरी थाना क्षेत्र स्थित नाला रोड विश्वकर्मा ट्रेडर्स नाम के कबाड़ी की दुकान में आग लग जाने से पूरी दुकान जलकर राख हो गई. आग इतनी भीषण थी कि दूर से ही इसकी लपटें दिखाई दे रही थी. दुकान संचालक रिंकू साव ने बताया कि दुकान में रखे करीब 5 लाख की संपत्ति जलकर खाक हो गई. आग इतनी भयानक थी कि उसकी लपटें आसमान में काले बादल की तरह उड़ने लगी. सूचना मिलते ही फायर बिग्रेड की टीम मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाने की कोशिश शुरू कर दी गई. लपट देखकर आसपास के इलाके के भारी संख्या में लोग मौके पर पहुंच गए.

दुकान के संचालक रिंकू साव ने बताया कि आग लगने की सूचना उन्हें आसपास के लोगों ने फोन पर दी. इसके बाद वह मौके पर पहुंचे. उन्होंने बताया कि दुकान के भीतर करीब 5 लाख की संपत्ति रखी थी, जो जल गई है. आग लगने के कारणों का पता नहीं चल सका है. मौके पर फायर बिग्रेड की टीम आग बुझाने की कोशिश कर रही है. अब तक आग पर पूरी तरह से काबू नहीं पाया जा सका है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments