HomeBiharपटना के प्लाईवुड फैक्ट्री में भीषण अगलगी से 50 लाख का नुकसान,...

पटना के प्लाईवुड फैक्ट्री में भीषण अगलगी से 50 लाख का नुकसान, 4 घंटे बाद आग पर पाया गया काबू

लाइव सिटीज, पटना: राजधानी पटना में अगलगी की बड़ी घटना हुई है. मामला सिटी इलाके से जुड़ा है जहां के मालसलामी थाना क्षेत्र के शहादा स्थित एक प्लाईवुड फैक्ट्री में भीषण आग लग गई. आग लग जाने से आसपास के इलाकों में अफरा-तफरी मच गई. स्थानीय लोगों द्वारा घटना की जानकारी पुलिस और फायर ब्रिगेड को दिए जाने के बाद फायर ब्रिगेड की टीम घटनास्थल पर पहुंची. अगलगी की इस घटना में 50 लाख से भी अधिक की संपत्ति का नुकसान बताया जाता है.

हालांकि नष्ट हुए संपत्ति का आंकलन बाद में किया जाएगा. अगलगी का कारण अब तक स्पष्ट नहीं हो सका है. आशंका जताई जा रही है कि शार्ट सर्किट के कारण ही प्लाईवुड फैक्ट्री में भीषण आग लग गई. घटना अहले सुबह लगभग 3 बजे के आसपास की बतायी जाती है.

बताया जाता है कि मुन्नू कुमार के प्लाईवुड फैक्ट्री से आग की लपटे उठता देख स्थानीय लोगों ने तत्काल पूरे मामले से पुलिस और फायर ब्रिगेड को अवगत कराया. आग इतनी प्रचंड थी कि देखते ही देखते इसने पूरे फैक्ट्री को अपने आगोश में ले लिया. प्लाईवुड फैक्ट्री के आसपास घनी बस्ती होने के कारण लोगों में अफरा-तफरी मच गई.

मामला संज्ञान में आते ही फायर ब्रिगेड के जवानों ने त्वरित कार्रवाई की. मौके पर पहुंचकर सभी ने काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया. इस दौरान दमकल की लगभग दो दर्जन गाड़ियों ने मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाया.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments