HomeBiharमुजफ्फरपुर में छापेमारी करने गई उत्पाद विभाग की टीम पर हमला, ASI...

मुजफ्फरपुर में छापेमारी करने गई उत्पाद विभाग की टीम पर हमला, ASI समेत 6 से ज्यादा जवान जख्मी

लाइव सिटीज, अभिषेक: मुजफ्फरपुर में शराब को लेकर छापामारी करने गई उत्पाद विभाग पर शराब माफियाओं ने हमला कर दिया.अवैध शराब के खिलाफ कांटी थाना क्षेत्र के कोठिया में छापामारी करने गई थी लेकिन शराब माफियाओं ने विरोध करते हुए वन विभाग की टीम पर हमला कर दिया.ईट और पत्थर बरसाने लगे.इस हमले में एएसआई समेत कई सिपाही जख्मी हो गए.
हमले के बाद उत्पाद टीम को जान बचाकर भागना पड़ा. वहीं कई जवानों को ग्रामीणों ने बंधक बना लिया. स्थिति अनियंत्रित होने की सूचना पर उत्पाद विभाग के इंस्पेक्टर अभिनव कुमार करीब एक दर्जन से ऊपर गाड़ियों में काफी संख्या में पुलिस फोर्स के साथ पहुचे. इस दौरान कांटी थाने की पुलिस भी मौके पर पहुंची. 

इसके बाद पुलिस के जवानों ने लाठीचार्ज कर उपद्रवियों को खदेड़ कर भगा दिया गया और बंधक बने पुलिसकर्मी को मुक्त कराते हुए घायल जवानों को इलाज के लिए भेजा. जिनका इलाज कराया जा रहा है. बताया गया है कि उत्पाद विभाग की टीम शराब के धंधेबाजों और पियक्कड़ों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी करने गई थी. इसके बाद ग्रामीण उग्र हो गये और लोगों ने दो गाड़ी को घेर कर पथराव कर दिया. उसके बाद गिरफ्तार धंधेबाजों को छुड़ाने का प्रयास किया गया. 

पुरे मामले पर उत्पाद विभाग के इंस्पेक्टर अभिनव कुमार ने कहा कि शराब माफियाओं ने हमला किया है और हमला करने वाले लोगों की पहचान की जा रही है. जिसकी पहचान कर कार्रवाई की जायेगी. वहीं घायल ASI मोहन राम ने कहा कि हमलोग तीन गाड़ी से छापेमारी करने गए थे और आगे से शराब माफिया के लोगों ने हमारे गाड़ी को घेरकर हमला कर दिया और ईंट पत्थर से बरसाने लगे.

स्थानीय लोगों ने बताया कि रात के समय अचानक पकड़ी की तरफ से गाड़ी आकर रूकी. गाड़ी रुकते ही उसमें से कुछ लोग उतरकर धर-पकड़ करने लगे. साथ ही उसमें से कुछ लोग घर में घुसकर शराब के बारे में पूछताछ कर शराब खोजने लगे. इसी कारण से वे लोग अक्रोषित हो उठे. 

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments