HomeBiharभागलपुर में शोभायात्रा के दौरान बैलून में गैस भरने वाला सिलेंडर फटा,...

भागलपुर में शोभायात्रा के दौरान बैलून में गैस भरने वाला सिलेंडर फटा, एक की मौत, कई घायल

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: बिहार के भागलपुर में बैलून में गैस भरने के दौरान सिलेंडर ब्लास्ट हो गया. घटना गुरुवार शाम की है. इस दौरान बैलून में गैस भरने वाले शख्स की मौके पर ही मौत हो गई जबकि चार बच्चे समेत कई लोग घायल हुए हैं. काली विसर्जन शोभायात्रा में हजारों की खचाखच भीड़ के बीच यह घटना हुई हैं. जोगसर थाना क्षेत्र के नया बाजार में एक मेडिकल हॉल के पास हुए इस ब्लास्ट के बाद अफरातफरी मच गई. घायलों को इलाज के लिए मायागंज अस्पताल भेजा गया.

चार बच्चे जो घायल हुए हैं उसमें दो की हालत नाजुक है. घटना जिस स्थान पर हुई है वहां काफी संख्या में लोग मौजूद थे. सभी लोग काली विसर्जन शोभायात्रा में जुटे थे. घटना के बाद भागने के चक्कर में लोग एक-दूसरे पर गिरने भी लगे. इधर, गुब्बारे बेचने वाले की पहचान कंपनी बाग के रहने वाले युवक रंजीत मंडल के रूप में हुई है. ब्लास्ट के बाद घटनास्थल पर ही उसके शरीर के चिथड़े उड़ गए. घायलों का जवाहरलाल नेहरू चिकित्सा महाविद्यालय अस्पताल मायागंज में चल रहा है. 

बता दें कि गुब्बारे वाले गैस सिलेंडर ब्लास्ट की घटना भागलपुर में कई बार हो चुकी है. एक बार माउंट कार्मेल स्कूल में यह हादसा हुआ था. वहीं कुछ दिन पहले कोतवाली थाने से महज कुछ ही दूरी पर यह ब्लास्ट हुआ था जिसमें एक की मौत हुई थी. अब काली विसर्जन के दौरान यह घटना हुई है. घटना को लेकर प्रशासनिक बयान अभी नहीं आया है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments