HomeBiharदिल्ली दौरे पर नीतीश कुमार, खरगे समेत कई विपक्षी दलों के नेताओं...

दिल्ली दौरे पर नीतीश कुमार, खरगे समेत कई विपक्षी दलों के नेताओं से करेंगे मुलाकात

लाइव सिटीज, पटना: लोकसभा चुनाव 2024से पहले विपक्षी दलों को एक मंच पर लाने की कोशिशें जारी है. लगातार अलग-अलग राज्यों का दौरा करने के बाद बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार आज एक बार फिर से दिल्ली में विपक्षी दलों के नेताओं से मिलेंगे.

खबर है कि वह कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे और अन्य बड़े नेताओं से मिलकर विपक्षी एकता को लेकर मंथन करेंगे. पटना में प्रस्तावित विपक्षी दलों की बैठक को लेकर भी आज चर्चा होगी, जहां इसकी तारीख तय होगी.

शनिवार को कर्नाटक में कांग्रेस की सरकार गठन के बहाने विपक्षी एकता को एक मंच पर दिखाने की कोशिश की गई. सिद्धारमैया के शपथ ग्रहण में राहुल गांधी, प्रियंका गांधी, नीतीश कुमार, तेजस्वी यादव, हेमंत सोरेन, फारुख अब्दुल्ला, महबूबा मुफ्ती, स्टालिन, सीताराम येचुरी, डी. राजा, शरद पवार, टीएमसी और शिवसेना (उद्धव ठाकरे) के नेता मंच पर मौजूद रहे. 

आपको बता दें कि जब से नीतीश कुमार ने एनडीए से अलग होकर महागठबंधन की सरकार बनाई है, तब से वह लगातार बीजेपी के खिलाफ मजबूत मोर्चा बनाने की कोशिश कर रहे हैं. इसी क्रम में उन्होंने दिल्ली, कोलकाता, लखनऊ, भुवनेश्वर, मुंबई और रांची का दौरा भी किया था. जहां उन्होंने मल्लिकार्जुन खरगे, राहुल गांधी, अरविंद केजरीवाल, सीताराम येचुरी, डी. राजा, ममता बनर्जी, अखिलेश यादव, नवीन पटनायक, उद्धव ठाकरे, शरद पवार और हेमंत सोरेन से मुलाकात की.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments