HomeBiharबक्सर में डबल मर्डर, घर में घुसकर मां बेटी की गला रेतकर...

बक्सर में डबल मर्डर, घर में घुसकर मां बेटी की गला रेतकर हत्या

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: बक्सर के औद्योगिक थाना क्षेत्र के बालापुर गांव में दिल को दहला देने वाली घटना सामने आई है, जहां रात के अंधेरे में घर में घुसकर अपराधियों ने एक महिला और उसकी पांच साल की मासूम बेटी की हत्या कर दी. दोनों की हत्या धारदार हथियार से गला रेतकर की गई है. घटना की सूचना मिलते ही एसपी मनीष कुमार और सदर एसडीपीओ धीरज कुमार दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और मामले की जांच में जुट गए.

जानकारी के अनुसार बालापुर गांव की रहने वाली 35 वर्षीय अनीता देवी और उसकी पांच साल की बच्ची पूरे परिवार के साथ अपने घर में सोई हुई थी. घर के सभी सदस्यों के कमरा एक दूसरे से सटा हुआ है और सभी कमरे के दरवाजे खुले थे. रात के एक बजे के करीब जब परिवार के किसी एक सदस्य की नींद टूटी तो घर की चहारदीवारी फांदकर किसी व्यक्ति को भागते हुए देखा. वो बिना किसी से कुछ कहे सो गया. सुबह में जब घर वाले महिला के कमरे में गए तो उनके होश उड़ गए, महिला और उसकी पांच साल की बच्ची का शव खून से लतपथ था.

मामले की जानकारी देते हुए एसपी मनीष कुमार ने बताया कि हत्या के मोटिव से ही महिला को मारा गया है. ऐसा देखने से प्रतीत हो रहा है, नहीं तो इतने छोटे बच्चे की हत्या नहीं की गई होती, घटनास्थल से पुलिस ने एक चप्पल बरामद किया है. हैरानी की बात तो ये कि घर से निकलकर भागते हुए एक व्यक्ति को देखने के बाद भी घर के सदस्य ने शोर क्यों नहीं मचाया. पुलिस सभी बिंदुओं पर जांच कर रही है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments