HomeLok Sabha Election 2024धनबाद: अपार्टमेंट से गिरी 13 वर्षीय छात्रा की हुई मौत, पुलिस जांच...

धनबाद: अपार्टमेंट से गिरी 13 वर्षीय छात्रा की हुई मौत, पुलिस जांच में जुटी

लाइव सिटीज, धनबाद: खबर है धनबाद की जहां जिले के बरवाअड्डा थाना क्षेत्र के भेलाटांड़ स्थित त्रिनिती गार्डन अपार्टमेंट के ई ब्लाक के फास्ट फ्लोर की13वर्षीय बच्ची की बुधवार को छत से गिरकर मौत हो गई. घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच कर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए एसएनएमएमसीएच धनबाद भेज दिया है. वहीं पुलिस मामले की जांच कर रही है.

घटना के संबंध में बताया जाता है कि मृतका सांघवी ठाकुर उर्फ चारु कार्मल स्कूल धनबाद6thक्लास की छात्रा थी. अपार्टमेंट के छत पर एक मेरून रंग का कुर्सी भी रखा हुआ था. सांघवी जहां गिरी है उसी के सीधे ऊपर छत में कुर्सी रखा हुआ है. पुलिस फिंगर प्रिंट एकस्पर्ट को बुलाकर जांच कर रही है. वहीं अपार्टमेंट में लगे सीसीटीवी कैमरे में हार्डडिस्क नहीं होने से घटना संदेहास्पद होने की आशंका जाता रही है.

बताया जा रहा है कि मृतका सांघवी ठाकुर उर्फ चारु बरवाअड्डा थाना क्षेत्र के भेलाटांड़ स्थित त्रिनिती गार्डन अपार्टमेंट के ई ब्लाक के रहने वाले चंदन कुमार ठाकुर की पुत्री थी. सांघवी ठाकुर उर्फ चारु की छत से गिरकर मौत हो गई. घटना की सूचना मिलते ही बरवाअड्डा पुलिस मौके पर पहुंच कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए एसएनएमएमसीएच धनबाद भेज दिया है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments