HomeBiharहत्या के बाद हाईटेंशन पोल पर चढ़ा विक्षिप्त, आक्रोशितों का पुलिस पर...

हत्या के बाद हाईटेंशन पोल पर चढ़ा विक्षिप्त, आक्रोशितों का पुलिस पर पथराव

लाइव सिटीज, पटना: राजधानी पटना से सटे मसौढ़ी अनुमंडल के पुनपुन से एक ह्रदयविदारक घटना सामने आई है. एक युवक ने 12 साल के नाबालिग की निर्मम हत्या कर दी है. जानकारी के अनुसार युवक मानसिक रूप से विक्षिप्त है. प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि कुल्हाड़ी से गला काटकर बच्चे की हत्या की गई है.

उसके बाद युवक खेत के ही हाईटेशन बिजली के टावर पर चढ़ गया है. वहीं इस दौरान आक्रोशित लोगों ने मौके पर पहुंची पुलिस पर पथराव कर दिया. स्थिति को काबू में करने के लिए पुलिस ने लाठी चार्ज किया है.

पुनपुन थाना क्षेत्र के अलादीन चौक से अकौना जाने वाले रास्ते के बीच 12 वर्ष गोलू की हत्या को अंजाम देने के बाद से युवक का हाईवोल्टेज ड्रामा जारी है. बच्चे की हत्या से आक्रोशित हजारों लोगों ने विक्षिप्त युवक को खदेड़ दिया. युवक काफी डर गया और बिजली के टावर पर चढ़ गया है. अब युवक को पोल से उतारने की कोशिश की जा रही है.

पुनपुन थाना क्षेत्र के अलाउद्दीनचक के मंटू कुमार के भतीजे गोलू कुमार की निर्मम हत्या के बाद से लोग कुछ भी सुनने को तैयार नहीं हैं. फिलहाल पुलिस छानबीन में जुटी है. हजारों की संख्या में भीड़ सड़कों पर विरोध कर रही है. पटना गया डोभी को सड़क पर आगजनी कर रोड जाम करते हुए विरोध किया गया. वहीं प्रशासन मानसिक विक्षिप्त व्यक्ति को पोल से उतारने में जुटा है. 

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments