HomeBiharउपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव पापा बनने के बाद पहली बार आए बिहार, केंद्र...

उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव पापा बनने के बाद पहली बार आए बिहार, केंद्र सरकार पर साधा निशाना

लाइव सिटीज, पटना: बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव पापा बनने के बाद पहली बार बिहार वापस लौट आए हैं. यहां आते हैं उन्हें राजद नेताओं और कार्यकर्ताओं की तरफ से बधाई देना शुरू कर दिया गया है.इस बीच तेजस्वी यादव ने केंद्र सरकार पर भी जोरदार हमला बोला है। उन्होंने कहा है कि मैं सब कुछ देख रहा हूं समय पर सब का जवाब दूंगा.

उनसे जब कांग्रेस और खासकर राहुल गांधी पर केंद्र सरकार की नीति पर सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि समय आने पर सबका जवाब दिया जाएगा. गौरतलब है कि पिछली कार्यवाही में कांग्रेस और महागठबंधन के सदस्यों ने सदन में राहुल गांधी के मुद्दे पर जमकर हंगामा किया था. आज की कार्यवाही में भी हंगामे के आसार हैं.

तेजस्वी यादव ने साफ-साफ कहा कि जो काम केंद्र में बैठी सरकार कर रही है. खास करके जिस तरह से राहुल गांधी की सदस्यता गई, उसके बाद उनका आवास खाली करवाया जा रहा है. यह सब कहीं से भी उचित नहीं है. समय आने पर कहीं ना कहीं इसका जवाब हम लोग देने का काम करेंगे. इस बयान से नजर आ रहा है कि आरजेडी पूरी तरह से कांग्रेस के साथ खड़ी दिख रही है.

पिता बनने को लेकर तेजस्वी यादव ने कहा कि ट्वीट के जरिए उन्होंने बता दिया था कि उनके घर एक नन्ही मेहमान आई है. पिता लालू यादव ने उस बच्ची का नामकरण भी कर दिया है. बच्ची का नाम कात्यायनी भी लालू जी का ही दिया हुआ है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments