HomeBiharबेखौफ अपराधियों ने उप मुख्य पार्षद के पति को मारी गोली, जांच...

बेखौफ अपराधियों ने उप मुख्य पार्षद के पति को मारी गोली, जांच में जुटी पुलिस

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क::बिहार के समस्तीपुर में मॉर्निंग वॉक पर निकले शख्स की हत्या कर दी गई। सुबह-सुबह मर्डर की वारदात से समस्तीपुर दहल उठा। रोसड़ा नगर परिषद के उप मुख्य पार्षद बबीता कुमारी के पति अरुण कुमार महतो की बदमाशों ने गोली मार कर मौत के घाट उतार दिया। । इससे आक्रोशित समर्थकों ने बवाल काटना शुरू कर दिया है। पुलिस जीप पर हमला किए जाने की जानकारी मिल रही है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार, बदमाशों ने गुरुवार सुबह करीब 8.45 बजे उप मुख्य पार्षद के पति को गोली मारी। उस समय वे पैदल ही अपने लक्ष्मीपुर मोहल्ला स्थित आवास से रुसेराघाट स्टेशन जा रहे थे। वे पूर्व में उप मुख्य पार्षद रह चुके थे। बताया जाता है कि स्टेशन पर स्थित स्टैंड का ठेका उन्ही के पास था। वे स्टेशन स्थित स्टैंड ही जा रहे थे। वे स्टेशन पहुंचते उसके पहले ही बदमाश उनके समीप पहुंचे और करीब से गोली मार दी।

बगल में गोली लगते ही वे गिर गए। उसके बाद बदमाश पैदल ही भाग निकले। इधर, घटना की जानकारी मिलते ही परिजन और समर्थक घटनास्थल पर पहुंचे और उप मुख्य पार्षद के पति को इलाज के लिए रोसड़ा अनुमंडल अस्पताल ले गए। जहां देखने के बाद डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया। इससे समर्थक आक्रोशित हो गए।

बताया गया है कि घटना की सूचना पर पुलिस जैसे ही अस्पताल पहुंची समर्थकों ने पुलिस की गाड़ी पर रो ऐप पर पढ़ें शुरू कर दिया। जिससे पुलिस पीछे हटने को विवश हो गया। उसके बाद समर्थक सड़क पर उतर गए। उन्होंने रोसड़ा बाजार की दुकानों को बंद कराना शुरू कर दिया। पुलिस आक्रोशित लोगों को समझा बुझाकर शांत कराने में लगी है। प्रदर्शनकारी लोगों द्वारा अविलंब हत्यारों की गिरफ्तारी की मांग की जा रही है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments