HomeBiharनीतीश को फिर उठी PM प्रत्याशी बनाने की मांग, मंत्री लेसी सिंह...

नीतीश को फिर उठी PM प्रत्याशी बनाने की मांग, मंत्री लेसी सिंह ने कहा-‘CM के अंदर PM बनने के सारे गुण

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: एक तरफ INDIA गठबंधन में पीएम पद के प्रत्याशी को लेकर चर्चा भी नहीं हो रही है तो दूसरी तरफ गठबंधन के तमाम दल अपने अपने नेता को पीएम प्रत्याशी बताने पर तुले हैं. ताजा मामले में एक बार फिर से बिहार सरकार में जेडीयू कोटे से मंत्री लेसी सिंह ने नीतीश कुमार को पीएम मौटेरियल बताते हुए कहा कि सीएम नीतीश में देश का पीएम बनने के सारे गुण हैं. 

बिहार की खाद्य एवं उपभोक्ता मंत्री लेसी सिंह ने सीएम नीतीश कुमार को इंडिया महागठबंधन का पीएम उम्मीदवार बनाने की मांग की है. आज खगड़िया में एक कार्यक्रम में लेसी सिंह ने कहा कि मेरे जैसे जेडीयू के तमाम कार्यकर्ता हैं जो चाहते हैं कि नीतीश कुमार INDIA गठबंधन की तरफ से पीएम प्रत्यासी बनें. लेसी सिंह ने कहा कि उनके अंदर पीएम बनने के सारे गुण मौजूदे हैं और नीतीश कुमार देश के नंबर 1 सीएम हैं.

इस मौके पर मंत्री लेसी सिंह ने अमित शाह के दौरे को लेकर करारा हमला बोला. उन्होंने कहा कि बीजेपी के सारे नेता INDIA के बढ़ते कुनबे को देखकर खबड़ा गए हैं. उन्होंने कहा कि अमित शाह अनाम सनाप बातें बोलते हैं. 

लेसी सिंह ने उक्त बातें खगड़िया के सदर प्रखंड में आयोजित कर्पूरी चर्चा कार्यक्रम के दौरान कही. बताते चले कि जेडीयू के कई नेता पिछले कई महीनों से नीतीश को पीएम पद के तौर पर प्रोजेक्ट कर रहे हैं. वहीं, सीएम नीतीश कुमार लगातार ये कहते रहे हैं कि  उन्हें अपने लिए निजी तौर पर कुछ नहीं चाहिए, वह सिर्फ विपक्षी दलों को एक साथ लोकसभा चुनाव 2024 में देखना चाहते हैं.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments