HomeBiharसीतामढ़ी में DCLR की दबंगई, जूता उतारकर मारने दौड़ा.. VIDEO वायरल

सीतामढ़ी में DCLR की दबंगई, जूता उतारकर मारने दौड़ा.. VIDEO वायरल

लाइव सिटीज, सीतामढ़ी: बिहार केसीतामढ़ी जिले के पुपरी अनुमंडल स्थित एसडीओ नवीन कुमार के गोपनीय कार्यालय में एक व्यक्ति के साथ गाली गलौज करने का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में डीसीएलआर पुपरी द्वारा व्यक्ति को देख लेने की धमकी भी दी जा रही है.

दरअसल, इंडियन गैस एजेंसी के मालिक सुशील कुमार के साथ चल रहे विवाद को लेकर मंगलवार की शाम पुपरी अनुमंडल के एसडीओ नवीन कुमार के आवासीय कार्यालय में एक बैठक का आयोजन किया गया था, जिसके बाद बैठक के दौरान डीसीएलआर द्वारा नवीन कुमार एसडीओ और अन्य सरकारी कर्मियों के समक्ष सुशील कुमार को अभद्र गाली और जूता निकालकर मारने की धमकी दी गई.

वायरल वीडियो में साफ दिख रहा है कि डीसीएलआर ललित कुमार सिंह चप्पल निकालकर सुशील कुमार को मारने की कोशिश कर रहे हैं, वहीं ललित कुमार सुशील चौधरी को कहते हुए नजर आ रहे हैं कि अधिकारी से लड़ेगा तुम, तुमको फसा देंगे मामले को लेकर जाओ.

वहीं, इस मामले को मामले को लेकर जब एसडीओ नवीन कुमार से बात करने की कोशिश की गई तो उन्होंने फोन नहीं उठाया और ना ही डीसीएलआर ने फोन उठाया. फिलहाल इस मामले को लेकर हर तरफ चर्चा हो रही है, वहीं इंडियन गैस एजेंसी के मालिक सुशील कुमार पूरे मामले की जांच की मांग कर रहे हैं

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments