HomeBiharबेटी ने पूरी की मां की आखिरी इच्छा, ICU में दूल्हा-दुल्हन ने...

बेटी ने पूरी की मां की आखिरी इच्छा, ICU में दूल्हा-दुल्हन ने लिए सात फेरे, जानें क्या है वजह

 

लाइव सिटीज, गया: घर, मंदिर और मैरिज हॉल में आयोजित शादियां तो आम है लेकिन गया जिले से शादी की एक ऐसी खबर सामने आई है जो किसी फ़िल्मी कहानी से कम नहीं है. जहां एक अस्पताल के आईसीयू में शादी की गई. यह कोई फिल्मी स्टोरी से कम नहीं है, लेकिन वास्तव में यही सच्चाई है. ICU में शादी के दौरान दूल्हा-दुल्हन दोनों पक्ष के परिजन व डॉक्ट मौजूद रहे. जहां दोनों की शादी कराई गई. दरअसल इस शादी की वजह जानकर आप भी हैरान हो जाएंगे.

दरअसल, यह मामला गया के एक प्राइवेट अस्पताल का है. जिले के गुरारू प्रखंड के बाली गांव के ललन कुमार की पत्नी पूनम वर्मा कई दिनों से बीमार चल रही थी. लेकिन रविवार को अचानक उनकी तबीयत बिगड़ने लगी. जिसके बाद उन्हें गया के एक नीजि अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां उनकी हालत गभीर बनी हुई थी. डॉक्टरों ने कहा कि अब इनकी कभी भी मौत हो सकती है. इसलिए आपलोग इनका ख्याल रखें.

ICU में भर्ती पूनम वर्मा की अंतिम इच्छा थी कि उनकी बेटी की शादी हो जाए. वे अपने आंखो के सामने शादी देखना चाहती थी. उन्होंने परिजनों से कहा कि मेरी बेटी की शादी करा दो. मैं उसे शादी शुदा देखकर मरना चाहती हूं. दरअसल, 26 दिसंबर को उनकी बेटी का इंगेजमेंट होने वाला था लेकिन उससे पहले ही उनकी तबीयत बिगड़ गई. इस कारण रविवार को उनकी बेटी की शादी करना मजबूरी बन गई.

परिजनों ने बताया कि चांदनी कुमारी की शादी गुरुआ सलेमपुर गांव के निवासी भारतीय सेना से सेवानिवृत्त विद्युत कुमार आंबेडकर के इंजीनियर पुत्र सुमित गौरव के साथ होनी थी. लेकिन लड़की की मां की जिद के कारण इंगेजमेंट की निर्धारित तिथि के एक दिन पहले 25 दिसंबर ICU में ही दोनों की शादी करा दी गई. दुखद बात यह रही कि शादी के महज दो घंटे बाद ही लड़की की मां का निधन हो गया. शादी की खुशी के बाद परिवार में मातम पसर गया.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments