HomeBiharआरा में अपराधियों का तांडव, मंदिर के पास शराब बेचने का विरोध...

आरा में अपराधियों का तांडव, मंदिर के पास शराब बेचने का विरोध करने पर दो दोस्तों को मारी गोली..

लाइव सिटीज, आरा: शराब बेचने का विरोध करने पर दो दोस्तों को तस्करों ने गोली मार दी.जिसके बाद हड़कंप मच गया.यह वारदात भोजपुर जिले के अजीमाबाद थाना क्षेत्र के नूरपुर गांव में हई है.यहां शराब बेचने का विरोध करने पर हथियारबंद बदमाशों ने दो दोस्तों को गोली मार दी,जिसके बाद परिजन द्वारा दोनो को आनन-फानन में इलाज के लिए आरा सदर अस्पताल लाया गया। जहां से प्राथमिक उपचार करने के बाद दोनों की हालत को चिंताजनक देखते हुए पटना रेफर कर दिया गया है।

जानकारी के अनुसार नूरपुर गांव के राहुल कुमार एवं उसी गांव के निवासी कुंदन कुमार को गोली मारी गई है.घटना को लेकर गांव एवं आसपास के इलाके में सनसनी फैल गई। घटना की सूचना मिलते ही अपने दल-बल के साथ घटनास्थल पर पहुंच मामले की छानबीन में जुट गई है।

इधर राहुल कुमार ने बताया कि गांव के ही चार व्यक्ति गांव में ही स्थित मंदिर के पास शराब बेचते हैं और वहां सुबह-शाम गांव की एवं उनके घर की महिलाएं आती-जाती हैं। जिन पर वे लोग टोनबाजी करते है। जब उन्होंने उनके द्वारा शराब बेचने का विरोध किया,जिसके बाद उनके बीच कहासुनी हुई। इसके बाद उक्त युवकों ने ताबड़तोड़ फायरिंग करते हुए दोनों दोस्तों को गोली मार दी।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments