HomeBiharRJD से हाथ मिलाने के बाद नीतीश राज में बढ़ा क्राइम : सुशील...

RJD से हाथ मिलाने के बाद नीतीश राज में बढ़ा क्राइम : सुशील मोदी का सरकार पर वार, कहा- तीन दिन में पत्रकार सहित मारे गये 6 गवाह

लाइव सिटीज, पटना: बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम और राज्यसभा सांसद सुशील कुमार मोदी ने नीतीश सरकार पर तीखा हमला बोला है। सुशील मोदी ने कहा है कि नीतीश कुमार के आरजेडी से हाथ मिलाने के कारण प्रदेश में अपराधियों और माफिया तत्वों का दुस्साहस चरम पर है । यह सरकार गवाहों की भी रक्षा नहीं कर पा रही है।

इसके साथ ही सुशील कुमार मोदी ने बिहार सरकार पर बरसते हुए कहा कि जो सरकार शराब और बालू माफियाओं की पॉलिटिकल फंडिंग से चल रही हो, वह उन पर कार्रवाई कर भी नहीं सकती। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि पिछले तीन दिनों के भीतर राज्य में रानीगंज (अररिया) के पत्रकार विमल यादव और बेगूसराय के रिटायर्ड टीचर जवाहर चौधरी सहित आधा दर्जन गवाहों की हत्या कर दी गई है।

बीजेपी के राज्यसभा सांसद सुशील कुमार मोदी ने कहा कि पूर्णिया में भूमि विवाद में गवाही देने जा रहे आदिवासियों के वाहन को टक्कर मारी गई, जिससे 4 लोगों की मौत हो गई। इसके साथ ही नीतीश सरकार पर हमलावर रूख अख्तियार करते हुए सुशील मोदी ने कहा कि गया में बालू माफिया के लोगों ने पुलिस पर हमला किया, जिससे SHO सहित 4 जवान जख्मी हुए।

उन्होंने कहा कि तुष्टिकरण वाली सरकार में पशु तस्करों का मनोबल इतना बढ़ गया है कि इन लोगों ने समस्तीपुर में दारोगा की गोली मार कर हत्या कर दी। पूर्वी चंपारण में ठेकेदार को गोलियों से भून दिया गया। उन्होंने कहा कि बिहार की क़ानून-व्यवस्था चौपट हो रही है लेकिन सरकार के प्रवक्ता दुनियाभर के मनमाने आंकड़े पेश कर थेथरोलॉजी कर रहे हैं।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments