HomeBiharगया के बाद अब पटना में मिला कोरोना वायरस का केस, दरभंगा...

गया के बाद अब पटना में मिला कोरोना वायरस का केस, दरभंगा में भी एक मरीज पॉजिटिव

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क:बिहार में एक बार फिर कोरोना वायरस के मरीज मिलने लगे हैं. गया में 11 पर्यटकों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव मिली है. ये सभी इंग्लैंड, बैंकॉक और म्यांमार के रहने वाले हैं. गया में दलाई लामा का कार्यक्रम है. वहीं पटना के साथ-साथ दरभंगा में भी पॉजिटिव केस मिला है. हालांकि इसमें से कई केस बिहार सरकार की ओर से जारी होने वाली रिपोर्ट में अभी शामिल नहीं है. इस आज जारी होने वाली रिपोर्ट में शामिल किया जा सकता है.

एम्स पटना में दुल्हिन बाजार का एक व्यक्ति कोरोना संक्रमित पाया गया है. रविवार की देर रात रिपोर्ट आई थी. बीते सोमवार को उस व्यक्ति की कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी मिली. उसका सैंपल दुल्हिन बाजार से जांच के लिए एम्स भेजा गया था. रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद अब सैंपल को जीनोम सीक्वेंसिंग के लिए पटना के आईजीआईएमएस में भेजा गया है.

सोमवार की शाम स्वास्थ्य विभाग की ओर से जारी रिपोर्ट में सिर्फ दो ही पॉजिटिव केस है. एक गया और एक दरभंगा में मरीज मिला है. गया में जो 11 पर्यटक पॉजिटिव मिले हैं इनमें से चार की रिपोर्ट रविवार को ही आई थी. सोमवार की सुबह पता चला कि ये चार लोग पॉजिटिव हैं. शाम तक पॉजिटिव होने वालों की संख्या 11 हो गई. ये सभी 24 दिसंबर को फ्लाइट से आए थे.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments