HomeBiharडायनासोर की तरह भारतीय राजनीति से विलुप्त हो जायेगी कांग्रेस'- सुपौल में...

डायनासोर की तरह भारतीय राजनीति से विलुप्त हो जायेगी कांग्रेस’- सुपौल में बोले राजनाथ सिंह

लाइव सिटीज, सुपौल: भाजपा नेता राजनाथ सिंह ने कहा कि गांधी जी की बात को नहीं मानने के कारण कांग्रेस आज समाप्ति के दौर से गुजर रही है। बापू की आत्मा आज कांग्रेस को कोस रही होगी, इसलिए ऐसे हालात हैं। राजद को बताया लालटेन युग में ले जाने वाला।

देश की आजादी के बाद महात्मा गांधी ने कहा था कांग्रेस को भी विघटित करने के लिए, लेकिन इन लोगों ने गांधी जी की भी बात नहीं मानी। राजद वालों का गठबंधन भी इन्हीं लोगों के साथ है। बड़े भ्रष्टाचार के आरोपी वाले घूम-घूम कर वोट मांग रहे हैं। आप ऐसे लोगों को याद रखिए और चुनाव में इनका जवाब दीजिए। याद रखिए, कांग्रेस देश की राजनीति से वैसे ही विलुप्त हो जाएगी, जैसे धरती से डायनासोर। यह बातें भाजपा के वरिष्ठ नेता राजनाथ सिंह ने गुरुवार को सुपौल के गांधी मैदान में आयोजित जनसभा के दौरान कहीं।

दरअसल, जदयू प्रत्याशी सह वर्तमान सांसद दिलेश्वर कामैत के समर्थन में आयोजित जनसभा के दौरान राजनाथ सिंह ने कहा कि गांधी जी की बात को नहीं मानने के कारण कांग्रेस आज समाप्ति के दौर से गुजर रही है। बापू की आत्मा आज कांग्रेस को कोस रही होगी, इसलिए ऐसे हालात हैं। आने वाले 10 सालों में हालात ऐसे होंगे कि जब बच्चों से पूछा जाएगा कि कांग्रेस के बारे में जानते हो तो जवाब मिलेगा कौन सा कांग्रेस।

उन्होंने कहा कि सामान्य तौर पर वह किसी प्रधानमंत्री के बारे में कोई टिप्पणी नहीं करते हैं, क्योंकि वह पद व्यक्ति नहीं संस्था है। लेकिन पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी ने खुद माना था कि जब केंद्र सरकार आम आदमी के लिए एक रुपये भेजती है तो 14 पैसा ही लाभुकों तक पहुंचता है, बाकी का 86 पैसा भ्रष्टाचार की भेंट चढ़ जाता है। लेकिन आज अगर केंद्र सरकार एक रुपया भेजती है तो वह लोगों के खाते तक एक रुपया बनकर ही पहुंचता है। केंद्र में जब भी एनडीए की सरकार रही है, किसी भी मंत्री पर भ्रष्टाचार का कोई आरोप तक नहीं लगा है। और कोई आरोप लगता है तो तत्काल कार्रवाई होती है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments