HomeBiharनीतीश कुमार के JDU सुप्रीमो बनने पर आया कांग्रेस का रिएक्शन, जानें...

नीतीश कुमार के JDU सुप्रीमो बनने पर आया कांग्रेस का रिएक्शन, जानें प्रदेश अध्यक्ष अखिलेश सिंह ने क्या कहा

लाइव सिटीज, पटना: जनता दल यूनाइटेड (JDU) के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजीव रंजन सिंह उर्फ ललन सिंह के इस्तीफा देने के बाद अब मुख्यमंत्री नीतीश कुमारने पार्टी चीफ की कमान अपने हाथों में ली है. इसको लेकर तमाम राजनीतिक दलों की प्रतिक्रिया आ रही है. इसी बीच बिहार कांग्रेस अध्यक्ष अखिलेश प्रसाद सिंह ने भी नीतीश कुमार के पार्टी सुप्रीमो बनने पर प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार के इस फैसले से पार्टी और बिहार के लोग खुश है.

आपको बता दें कि बिहार कांग्रेस अध्यक्ष अखिलेश प्रसाद सिंह दिल्ली में पार्टी नेता मुकुल वासनिक के आवास पर कांग्रेस राष्ट्रीय गठबंधन समिति की बैठक के लिए पहुंचे थे. बैठक के बाद मीडिया से बातचीत के दौरान उन्होंने नीतीश कुमार को जेडीयू अध्यक्ष बनाए जाने प्रतिक्रिया दी. वहीं उन्होंने दावा किया कि इंडिया गठबंधन एकजुट होकर लड़ेगा और बीजेपी को हराएगा.

ललन सिंह के जेडीयू अध्यक्ष पद से इस्तीफा देने पर राज्यसभा सांसद सुशील कुमार मोदी की भी प्रतिक्रिया आई. उन्होंने कहा कि मैंने पहले ही दावा किया था कि ललन सिंह इस्तीफा देने वाले हैं. वहीं अब दूसरा दावा करता हूं कि बिहार में खेल पलट सकता है. सुशील कुमार मोदी ने दावा किया कि लालू प्रसाद यादव से मिलकर ललन सिंह जेडीयू को तोड़ने में लगे थे इसलिए उन्हें पद से हटाया गया है. उन्होंने जेडीयू में टूट का दावा किया. वहीं उन्होंने ललन सिंह के हटने को बीजेपी का खेल बताने वालों के लिए कहा गया कि अब उन्हें मुंह छुपाना पड़ेगा.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments