HomeBiharकांग्रेस नेता अखिलेश सिंह ने राज्यसभा के लिए किया नामांकन, जानें क्या...

कांग्रेस नेता अखिलेश सिंह ने राज्यसभा के लिए किया नामांकन, जानें क्या कहा

लाइव सिटीज, पटना: बिहार कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष व राज्यसभा सांसद अखिलेश सिंह ने बिहार विधानसभा सचिव कक्ष में राज्यसभा के लिए बुधवार को नामांकन दाखिल किया. अखिलेश सिंह राज्यसभा दोबारा जा रहे हैं. नामांकन के दौरान कांग्रेस विधायक दल के नेता शकील खान समेत अन्य वरिष्ठ नेता मौजूद रहे.

इसके साथ ही आरजेडी (RJD) से भोला यादव व अन्य नेता भी मौजूद रहे. वहीं, इस दौरान अखिलेश सिंह ने कहा कि संसद में बिहार की आवाज बुलंद करेंगे. संगठन को भी मजबूत करेंगे और बिहार में लोकसभा चुनाव में बीजेपी को हराएंगे.

नामांकन दाखिल करने के बाद अखिलेश सिंह ने कहा कि कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे, राहुल गांधी को ह्रदय से कृतज्ञता ज्ञापित करता हूं. मुझ पर फिर से विश्वास जताया और बिहार की सेवा करने का मौका दोबारा दिया, मुझे दोबारा राज्यसभा भेजा जा रहा है. इसके लिए पार्टी आलाकमान को धन्यवाद देता हूं.

बता दें अखिलेश सिंह 2018 में पहली बार कांग्रेस से राज्यसभा सांसद बिहार से थे. कार्यकाल समाप्त हो रहा है. कांग्रेस कोटे से दोबारा राज्यसभा जा रहे हैं. बिहार में मंत्री रह चुके हैं. लोकसभा सांसद रहे हैं. केंद्र सरकार में मंत्री रहे हैं. आरजेडी से कांग्रेस में आए हैं. लालू यादव के बेहद करीबी हैं.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments