HomeBiharसीएम के गृह जिले में बेलगाम हुए अपराधी, व्यवसायी सहित 2 लोगों...

सीएम के गृह जिले में बेलगाम हुए अपराधी, व्यवसायी सहित 2 लोगों को मारी गोलियां, हालत गंभीर

लाइव सिटीज, नालंदा: बिहार में अपराध का ग्राफ तेजी से बढ़ता दिख रहा है. अपराधियों का मनोबल किस कदर बढ़ा है इस बात का अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि सीएम नीतीश कुमार के गृह जिला में भी एक ही दिन में अपराधी कई वारदातों को अंजाम देते हैं और आसानी से निकल जाते हैं. खबर बिहार के नालंदा जिले से हैं जहां शुक्रवार को अपराध की दो अलग-अलग वारदातें हुईं.

पहली घटना नालन्दा थाना क्षेत्र के मामूराबाद गांव के पास की है जहां ममुरावाद के पास जेसीबी ईंट भट्ठा संचालक को अज्ञात अपराधियों ने गोली मारकर गंभीर रूप से जख्मी कर दिया. गंभीर हालत में इलाज के लिए उसे बिहारशरीफ ले जाया गया है, जहां से उसे पटना रेफर कर दिया गया. घटना के बारे में बताया जाता है कि ईंट भट्ठा संचालक 40 वर्षीय फंटूश जो कि बेन थाना क्षेत्र के जंघारो गांव के रहने वाले हैं कई वर्षों से नालंदा थाना क्षेत्र के ममूराबाद गांव के निकट रहकर ईंट भट्ठा का रोजगार कर रहे थे.

शुक्रवार को अज्ञात अपराधियों ने अचानक ही हमला बोल तीन गोली मारकर गंभीर रूप से जख्मी कर दिया. घटना की जानकारी मिलने के बाद स्थानीय पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और मामले की छानबीन में जुटी. थानाध्यक्ष दिनेश कुमार सिंह ने बताया कि मामले की जानकारी होते ही पुलिस पहुंची और छानबीन में जुट गई है. जख्मी को पैर, पेट एवं कमर में गोली लगी हुई है. इलाज के लिए भेजा गया है. घटनास्थल पर से दो गोली का खोखा बरामद किया गया है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments