HomeBiharबिहार में फिर से बढ़ते कोरोना को लेकर सीएम नीतीश चिंतित, कहा-...

बिहार में फिर से बढ़ते कोरोना को लेकर सीएम नीतीश चिंतित, कहा- अलर्ट रहने की जरूरत, बढ़ रहा है केस

लाइव सिटीज, पटना: देश में कोरोना वायरस ने फिर से पैर फैलाना शुरू कर दिया. लगातार मामले निकलकर सामने आ रहे हैं. केंद्र सरकार के तरफ से जरूरी गाइडलाइन भी फिर से जारी की गई है. वहीं, बिहार में कोरोना वायरस ने दस्तक दे दी है. गया जिला कोविड हॉटस्पॉट बनकर सामने आ रहा है. पहले 11 विदेशी पर्यटक संक्रमित पाए गए थे जिनकी संख्या बढ़कर अब 19 हो गई है. जिसमें 5 स्थानीय लोग भी शामिल हैं. 

वहीं, सीएम नीतीश ने कोरोना के बढ़ते मामलों पर गहरी चिंता प्रकट की है. सीएम भी स्वीकार कर रहे हैं कि बिहार में कोरोना का खतरा बढ़ा है. नीतीश कुमार ने कहा कि हम तो जांच का इंतजाम शुरू से ही कर रहे थे. 40 हजार 50 हजार जांच तो हमेशा की जा रही थी. फिलहाल जांच का दायरा बढ़ा दिया गया है.

सीएम नीतीश कुमार ने कहा कि हमारे यहां स्थिति ठीक थी लेकिन अब अलर्ट रहना है. अगर किसी भी व्यक्ति को कोई तकलीफ होती है तो इलाज की सारी व्यवस्था कर ली गई है. साथ ही सीएम ने वैक्सीनेशन के शॉर्टेज पर कहा कि बिहार में वैक्सीनेशन तो जारी है. ऐसा कोई दिन नहीं है जब चार से पांच हजार वैक्सीन ना किया जाए.

सीएम नीतीश ने कहा कि केंद्र सरकार भी मान चुकी है कि कोरोना आ रहा है तो उनके लिए तो वैक्सीनेशन का इंतजाम केंद्र को ही करना चाहिए.कोरोना के खतरे के बारे में खबरें आ रही हैं. हमारे पास तो जीरो हो गया था लेकिन अब फिर बढ़ गया है, बाहर से लोगों के माने के कारण मामले बढ़ रहे हैं, जांच का इंतजाम है. पहले से जांच की पूरी व्यवस्था थी

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments