HomeBiharजनता दरबार में फरियादी की बात सुन चौंके CM नीतीश, बोले- DGP...

जनता दरबार में फरियादी की बात सुन चौंके CM नीतीश, बोले- DGP को लगाओ फोन

लाइव सिटीज, पटना: जनता दरबार में सहरसा के सौर बाजार थाना क्षेत्र के रहने वाले विमल पासवान अपनी परेशानी लेकरजनता दरबार में पहुंचे थे. जनता दरबार में मुख्यमंत्री से उन्होंने बताया कि गांव के दबंग लोग उन्हें अपने खेत नहीं जोतने देते हैं और पांच लाख रुपए की रंगदारी मांगते हैं. ये सुनकर सीएम नीतीश ने तुरंत एक्शन लेते हुए डीजीपी को फोन लगवाया.

दरअसल विमल पासवान ने बताया कि दबंद कहते हैं कि पहले पांच लाख रुपए दो उसके बाद ही तुम्हें खेत जोतने देंगे. केस किए लेकिन डेढ़ साल बीत जाने के बाद भी पुलिस कार्रवाई नहीं कर रही है. दबंग कहते हैं कि थाना और पुलिस उनकी मुट्ठी में है, जहां जाना है जाओ. जब तक रंगदारी टैक्स नहीं दोगे खेत नहीं जोतने देंगे.

फरियादी विमल पासवान की शिकायत सुनकर सीएम नीतीश हैरान रह गए और तुरंत पास खड़े अधिकारी को फोन लगाने का निर्देश दे दिया. मुख्यमंत्री ने अधिकारी से कहा कि सहरसा से आया है विमल पासवान, ये पूरा डिटेल बता रहा है. जमीन का निष्पादन चाहता है. इसको बहुत ज्यादा तंग किया जा रहा है. इसकी पूरी स्थिति को देख लीजिए. इसको तंग करता है. सबका नाम बता रहा है. इसको देख लीजिए जरा अच्छा से. 

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments