HomeBiharआज कैमूर आएंगे CM नीतीश कुमार, इन कार्यक्रमों में होंगे शामिल

आज कैमूर आएंगे CM नीतीश कुमार, इन कार्यक्रमों में होंगे शामिल

लाइव सिटीज, कैमूर: समाधान यात्रा के तहत मुख्यमंत्री नीतीश कुमार आज कैमूर दौरे पर आएंगे. उनके आगमन को लेकर सुरक्षा और विधि-व्यवस्था का पुख्ता इंतजाम किया है. सीएम 10:50 बजे भगवानपुर प्रखंड के पढ़ौती गांव में स्थित मिडिल स्कूल के निकट मैदान में हेलिकॉप्टर से उतरेंगे.

वहीं 12:15 बजे तक मुख्यमंत्री पढ़ौती और कौचाड़ी गांव में निर्धारित विभिन्न कार्यक्रमों में शामिल होंगे. इसके बाद 12:40 बजे जिला मुख्यालय भभुआ के लिए रवाना होंगे. वहीं समीक्षा बैठक के बाद 3:58 बजे सीएम जिला कृषि कार्यालय परिसर से हेलिकॉप्टर से पटना के लिए रवाना हो जाएंगे

सीएम अपनी समाधान यात्रा के दौरान पहले भागवानपुर जाएंगे. वह महादलित टोला में सात निश्चय कार्यक्रम की योजनाओं, मत्स्य और मनरेगा से तैयार सरोवरों का निरीक्षण कर महादलितों से बात करेंगे. पुराना पंचायत भवन में पुस्तकालय का उद्घाटन करेंगे. वहां से कोचाड़ी जाएंगे. बुनकरों से मिलकर उनसे बात करेंगे और उनके कार्यों को भी देखेंगे.

मुख्यमंत्री कोचाड़ी में योजनाओं एवं जीविका परियोजना, सहकारिता विभाग, कृषि विभाग और सामाजिक सुरक्षा कोषांग विभागों के स्टॉल का निरीक्षण करेंगे. फिर लिच्छवी भवन में जीविका से संवाद करेंगे. इसके अलावे सीएम दिव्यांगजनों को बैट्री ऑपरेटेड ट्राई साइकिल का वितरण करेंगे. उसके बाद सीएम वहां कलेक्ट्रेट में अफसरों के साथ बैठक भी करेंगे. समीक्षा बैठक के बाद मुख्यमंत्री 3:58 बजे पटना लौट आएंगे.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments