HomeBiharCM नीतीश कुमार ने बख्तियारपुर में डाला वोट, लोगों से की मतदान...

CM नीतीश कुमार ने बख्तियारपुर में डाला वोट, लोगों से की मतदान की अपील

लाइव सिटीज, पटना: लोकसभा चुनाव के आखिर चरण में बिहार की 8 सीटों पर मतदान जारी है. लोकसभा चुनाव के सातवें चरण में बिहार के नालंदा, पटना साहिब, पाटलिपुत्र, आरा, बक्सर, सासाराम, काराकाट, जहानाबाद में वोटिंग हो रही है. पटना समेत अन्य सीटों पर सुबह 7 बजे से वोटरों का पहुंचना जारी है. बिहार की 8 सीटों पर युवा, बुजुर्ग, महिला, वीआईपी समेत अलग-आलग वर्गों के लोग अपने मताधिकार का प्रयोग कर रहे हैं. बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने भी बख्तियारपुर में मंजू देवी उच्च विद्यालय में अपने मताधिकार का प्रयोग किया.

2020 विधानसभा चुनाव से पहले हर बार मुख्यमंत्री बख्तियारपुर में ही वोट डालने जाते थे और अब एक बार फिर से बख्तियारपुर में जाकर वोट डाला है. बख्तियारपुर विधानसभा क्षेत्र असल में पटना साहिब लोकसभा के अंतर्गत आता है. जहां से एनडीए की ओर से बीजेपी के टिकट पर रविशंकर प्रसाद चुनाव लड़ रहे हैं. वहीं उनके सामने कांग्रेस के अंशुल अविजित मैदान में हैं.

आज लोकसभा चुनाव के सातवें और आखिरी चरण में बिहार की 8 लोकसभा सीटों पर वोटिंग हो रही है. इनमें पटना जिले की पटना साहिब और पाटलिपुत्र दो लोकसभा क्षेत्र शामिल है. इसके अलावे काराकाट, सासाराम, बक्सर, आरा, नालंदा और जहानाबाद में भी वोटिंग हो रही है

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments