HomeBiharसीएम नीतीश ने पीएम मोदी की मां के निधन पर जताया दुख,...

सीएम नीतीश ने पीएम मोदी की मां के निधन पर जताया दुख, शोक संदेश में कही ये बात

लाइव सिटीज, पटना: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मां के निधन के बाद देश भर में शोक की लहर है. शुक्रवार की सुबह निधन की खबर आते ही परिजन और चाहने वाले गम में डूब गए. पीएम मोदी की मां हीराबेन मोदी ने शुक्रवार की सुबह अंतिम सांस ली. 100 साल की उम्र में उनका निधन हुआ है. पीएम मोदी ने निधन की खबर की जानकारी खुद ट्वीट कर दी थी. हीराबेन मोदी के निधन पर बिहार के मुख्यमंत्री सीएम नीतीश ने दुख जताया है.

सीएम नीतीश दुख प्रकट करते हुए कहा कि माँ का निधन असहनीय और अपूरणीय क्षति होता है. माँ का स्थान दुनिया में कोई नहीं ले सकता. मुख्यमंत्री ने दिवंगत आत्मा की चिर शांति तथा प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी एवं उनके परिजनों को दुख की इस घड़ी में धैर्य धारण करने की शक्ति प्रदान करने की ईश्वर से प्रार्थना की है.

पीएम मोदी ने मां  के निधन पर ट्वीट कर लिखा, ‘शानदार शताब्दी का ईश्वर चरणों में विराम… मां में मैंने हमेशा उस त्रिमूर्ति की अनुभूति की है, जिसमें एक तपस्वी की यात्रा, निष्काम कर्मयोगी का प्रतीक और मूल्यों के प्रति प्रतिबद्ध जीवन समाहित रहा है. मैं जब उनसे 100वें जन्मदिन पर मिला तो उन्होंने एक बात कही थी, जो हमेशा याद रहती है कि ‘बुद्धि से काम लो, पवित्रता से जियो’ यानि काम करो बुद्धि से और जीवन जियो शुद्धि से.’ मैं जब उनसे 100वें जन्मदिन पर मिला तो उन्होंने एक बात कही थी, जो हमेशा याद रहती है कि કામ કરો બુદ્ધિથી, જીવન જીવો શુદ્ધિથી यानि काम करो बुद्धि से और जीवन जियो शुद्धि से.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments