HomeBiharCM ने जेपी की प्रतिमा पर किया माल्यार्पण, कहा- जब तक जीवित...

CM ने जेपी की प्रतिमा पर किया माल्यार्पण, कहा- जब तक जीवित रहेंगे JP को भूल नहीं सकते.. उनकी इच्छा के अनुसार हो रहा है बिहार का विकास

लाइव सिटीज, पटना: आज लोकनायक जयप्रकाश नारायण की जयंती  है. इस मौके पर राजधानी पटना में राजकीय समारोह का आयोजन किया गया है. बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने लोकनायक की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया और उनको याद किया. इस दौरान वित्त मंत्री विजय चौधरी, मंत्री शीला मंडल और विधान परिषद के सभापति देवेश चंद्र ठाकुर भी मौजूद थे. सीएम ने कहा कि आज वे नागालैंड जा रहे हैं. कल यूपी के पूर्व सीएम और सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव को श्रद्धांजलि देने के लिए सैफई जाएंगे.

वहीं, जेपी जयंती के मौके पर केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के सिताब दियारा दौरे को लेकर कहा कि कोई भी कहीं जा सकता है, उसमें क्या है. मुख्यमंत्री ने यह भी कहा कि नागालैंड के दौरे पर हम जा रहे हैं. जेपी नागालैंड में 3 साल तक रहे हैं. 1964 में वहां गए थे और लगातार 3 साल तक रहे. वहां लोगों ने बुलाया है तो वहां जा रहे हैं. सीएम ने कहा कि मुलायम सिंह को श्रद्धांजलि देने सैफई कल जाएंगे.

सीएम नीतीश कुमार आज नागालैंड के दीमापुर जा रहे हैं. जहां वो लोकनायक की जयंती को लेकर आयोजित एक कार्यक्रम को संबोधित करेंगे. नागालैंड में जेपी जयंती के कार्यक्रम में शामिल होने के बाद शाम चार बजे सीएम पटना लौटेंगे और यहां वो बापू सभागार में ‘जेपी की कहानी सीएम की जुबानी’ कार्यक्रम में मौजूद रहेंगे. इस सम्मेलन का आयोजन बिहारी समाज, भोजपुरी समाज, बिहारी कल्याण समिति, मैत्री फाउंडेशन, नागालैंड और जेडीयू की नागालैंड इकाई की ओर से संयुक्त रूप से लोकनायक जयप्रकाश नारायण की 120 वीं जयंती के उपलक्ष्य में किया जा रहा है. जहां बिहार से सीएम नीतीश कुमार के साथ राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह और जेडीयू के कई अन्य नेता भी शिरकत करेंगे. 

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments