HomeBiharपटना में चौकीदार की ईंट-पत्थर से कूच कर हत्या, इलाके में पसरा...

पटना में चौकीदार की ईंट-पत्थर से कूच कर हत्या, इलाके में पसरा खौफ

लाइव सिटीज, पटना: पुलिस महकमे में उस वक्त हड़कंप मच गया जब एक चौकीदार की ईंट पत्थर से कुचलकर हत्या कर दी गई. अपराधियों इतने बेखौफ थे कि हत्या के बाद चौकीदार की लाश को उसके घर के पास ही फेंक दिया. ये वारदात पटना से सटे बिहटा बोरिंग ऑफिस परिसर के पास अंजाम दी गई. मृतक की पहचान बिहटा के जिनपुरा-गौरैया स्थान निवासी 40 वर्षीय राकेश पासवान के रूप में की गई है.

घटना की जानकारी मिलने पर दलबल के साथ पहुंचे थानाध्यक्ष ने आसपास के लोगों से पूछताछ करने के बाद शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. घटना स्थल पर मौजूद लोगों ने बताया कि हत्या में चौकीदार के जानने वालों का हाथ भी हो सकता है. वहीं थानेदार ने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है. बकौल थानेदार अपराधियों को पकड़ने के लिए पुलिस हर संभव जगहों पर छापेमारी कर रही है.

पुलिस खोजबीन में लगी थी कि इधर स्थानीय लोगों ने सूचना दी कि बिहटा बोरिंग ऑफिस के परिसर में एक व्यक्ति का शव खून से लथपथ पड़ा है. इसके बाद पुलिस पहुंची. घटनास्थल पर पहुंचने के बाद शव की पहचान राकेश पासवान के रूप में हुई. चौकीदार के बेटे शिवम ने बताया कि शाम में उसकी बात पिता से हुई थी. देर रात तक वह घर नहीं आए तो सुबह सूचना मिली कि झाड़ियों में उनका शव पड़ा है. देखा गया कि ईंट पत्थर से कूच कर उनकी हत्या कर दी गई है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments