HomeBiharचौकीदरबा के देबो चुनि-चुनि गारी..' नेहा सिंह राठौर ने 24 में विरोधियों...

चौकीदरबा के देबो चुनि-चुनि गारी..’ नेहा सिंह राठौर ने 24 में विरोधियों को बताया मजबूत

लाइव सिटीज, पटना: लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर बिहार की तमाम राजनीतिक पार्टियों की तैयारियां अभी से ही शुरू हो चुकी है. पटना में 23 जून को विपक्षी दलों की एक बड़ी बैठक भी होने जा रही है. इस बैठक में विपक्ष के नेताओं का जमावड़ा लगेगा. इससे ठीक पहले भोजपुरी लोक गायिका नेहा सिंह राठौर का एक गाना तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

गाने के जरिए नेहा एक बार फिर से मोदी सरकार को घेरती नजर आ रही हैं. गाने के बोल हैं साहेबवा के देबो चुनि-चनि गारी. इस गाने में नेहा ने अपने बेबाक अंदाज में सिर्फ विपक्षी एकता की मजबूती को ही नहीं बतया है बल्कि केंद्र सरकार की नाकामियों का जिक्र भी किया है.

नेहा सिंह राठौर का यह गाना लोगों को खूब पसंद आ रहा है. नेहा ने अपने गाने में कहा है ‘सहेबला के देबो चुनि-चुनि गारी. चौकीदरबा के देबो चुनि-चुनि गारी.. 15 लाख के बादा जे कईलें.. नौ साल बीतल पैसा न आईलें.. एजी 24 में मामवला विरोधियन के भारी. सहेबला के देबो चुनि-चुनि गारी.

नेहा का तंज नहीं खत्म नहीं होता है. नेहा के गीत के आगे के बोल हैं ‘ जंतर-मंतर पर बेटी रोले ली चौकीदरबा के बाट जोगेली. चौकीदरबा के मंत्री भईल व्याभिचारी. 14 में एगो आइल फकीर हो. दू करोड़ नौकरी के खींचलस लकीर हो. नौकरी न चकरी बढ़त बेरोजगारी. दुलरुआ बबुआ बेचे तरकारी।

साथ ही नेहा आगे सरकार पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाती हैं और गा रही है ‘पटरी से रेल हो जा ला डिरेल हो. एजी मोरबी में पुल टूटल केकर जिम्मेवारी. साहेबवा के सूट दसलखिया चश्म दूई लखिया. पूछे ले सवाल तो चुरावेलें अंखिया. ई फकरिया के बाटे अडनिया से यारी. साहेबवा के देबो चुनि-चुनि गारी..

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments