HomeBiharकटिहार कांड को लेकर नीतीश कुमार पर चिराग पासवान का तंज, कहा-...

कटिहार कांड को लेकर नीतीश कुमार पर चिराग पासवान का तंज, कहा- CM विपक्षी दलों की बैठक में व्यस्त हैं

लाइव सिटीज, पटना: लोक जनशक्ति पार्टी रामविलास के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान रविवार को पटना एयरपोर्ट पहुंचे. इस दौरान उन्होंने नीतीश कुमार पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि कटिहार में प्रशासन के लोगों ने किसानों की हत्या की है और सरकार हाथ पर हाथ धरे बैठी हुई है. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार विपक्षी दलों की बैठक में व्यस्त हैं, लेकिन किसानों से मिलने का उनके पास समय नहीं है. नीतीश कुमार बिहार के मुख्यमंत्री के साथ-साथ गृहमंत्री भी हैं. नीतीश कुमार इसलिए घटनास्थल पर जाकर खुद देखनी चाहिए.

चिराग पासवान ने कहा कि बिहारी सरकार से अपनी मांग कर रहे हैं तो उनपर लाठीचार्ज और गोली चलाई जा रही है. वहीं, दिल्ली में गवर्नर के साथ सभी सांसदों की बैठक में जेडीयू और आरजेडी के एमपी नहीं गए. इस पर चिराग ने कहा कि यह एक गंभीर मसला है. गवर्नर ने उच्च शिक्षा में गुणवत्ता को लेकर बैठक बुलाई थी, लेकिन जेडीयू और आरजेडी के लोगों ने इसका बहिष्कार किया, यह सही नहीं है. बिहार के हितों में इनका कोई ध्यान नहीं है.

चिराग पासवान ने कहा कि शिक्षक की बहाली में लगातार देर हो रही है. रोज नए नए नियम बदल रहे हैं, जिससे अभ्यर्थियों को काफी परेशानी हो रही है. विगत 25 सालों में किसानों की समस्या पर ध्यान नहीं दिया गया है और न ही छात्रों की समस्या पर ध्यान दिया गया है. वहीं, कटिहार मामले को लेकर उन्होंने कहा कि सरकार लीपापोती करने का काम कर रही है. अब सरकार कह रही है कि किसान की मौत पुलिस की गोली से नहीं हुई है, यह गंभीर मसला है. लाठी-गोली की सरकार लोगों को डराने का काम कर रही है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments