HomeBiharचिराग पासवान ने कहा - बिहार में मध्यवर्ती चुनाव की स्थिति, 20...

चिराग पासवान ने कहा – बिहार में मध्यवर्ती चुनाव की स्थिति, 20 लाख रोजगार सिर्फ चुनावी साल की घोषणा

लाइव सिटीज, पटना: लोजपा रामविलास अध्यक्ष व सांसद चिराग पासवानपटना पहुंचे. उन्होंने एयरपोर्ट पर पत्रकारों से बातचीत के दौरान मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर तंज कसते हुआ कहा कि 20 लाख रोजगार की बात कर रखी है. मालूम है कि इस तरह से चुनावी वर्ष में घोषणा सिर्फ घोषणा ही बनकर रह जाती है. उन्होंने कहा कि बिहार में कभी भी मध्यवर्ती चुनाव की स्थिति उत्पन्न हो सकती है. क्योंकि मुख्यमंत्री अपने ही घटक दल के दबाव में है.

मुख्यमंत्री से जब कोई रोजगार मांगने जाता है. तब उन पर लाठियां चलती है. पिछले 18 साल से नीतीश कुमार मुख्यमंत्री हैं. लेकिन अभी भी उन्हें सिर्फ घोषणा ही करनी पड़ रही है. उन्होंने 20 लाख रोजगार की बात कही थी. अगर वे सभी को रोजगार दे देते तब तब खुशी होगी कि मुख्यमंत्री अपनी कही बातों को सही कर दिखाए.

पूर्व सीएम जीतन मांझी की बातों पर जवाब देते हुए कहा कि राम का रहना या नहीं रहना एक आस्था का विषय है. किसी व्यक्ति की आस्था को ठेस नहीं पहुंचाना चाहिए. उनकी भावना को ठेस नहीं पहुंचाना चाहिए. एक राजनीतिक दल होने के नाते सबकी भावनाओं का सम्मान करना आपका दायित्व होता है. वहीं आपको राजनेता होने के नाते जनता की सेवा करना काम होता है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments