HomeBiharचिराग पासवान ने कहा - स्वार्थ पर बना है INDIA गठबंधन, बहुत...

चिराग पासवान ने कहा – स्वार्थ पर बना है INDIA गठबंधन, बहुत दिनों तक साथ नहीं चल सकते ये लोग

लाइव सिटीज, बेगूसराय: बिहार के बेगूसराय के बछवारा में एक ही परिवार के चार लोगों के जिंदा जलने से मौत के बाद एलजेपीआर प्रमुखचिराग पासवान पीड़ित परिवार से मिलने अरवा गावं पहुंचे. जहां उन्होंने पीड़ितों को ढांढस बंधाया. इस दौरान उन्होंने सीएम नीतीश समेत इंडिया गठबंधन पर भी जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि ये स्वार्थ पर बना हुआ गठबंधन है, ये बहुत दिन तक साथ नहीं चल सकते.

चिराग पासवान ने कहा कि इन लोगों को जब चुनाव की तैयारी करनी चाहिए तो ये लोग संयोजक चुनने की बात कह रहे हैं. आज जब इनको कॉमन मिनिमम प्रोग्राम बनाना चाहिए तो ये लोग बैठ कर एक-दूसरे को कितनी सीट दी जाएगी, इस पर लगे हुए हैं. पत्रकारों के पूछे गए सवाल के जवाब में चिराग पासवान ने शिक्षा मंत्री चंद्रशेखर के बयान को लेकर कहा कि इन लोगों की यही सोच है. देश की एक बड़ी आबादी की आस्था के साथ कैसे खिलवाड़ किया जाए, यही सोच इंडिया घटक दलों की रही है.

चिराग पासवान ने कहा कि मुख्यमंत्री के लिए कोई भी व्यक्ति बिहारी नहीं है. बल्कि मेरे मुख्यमंत्री के लिए कोई भी व्यक्ति हिंदू है, मुसलमान है. पिछड़ा है अति पिछड़ा है. राजपूत है भूमिहार है. पर वो बिहारी नहीं है. अगर एक दृष्टि से प्रदेश के हर व्यक्ति को देखा जाए. एक दृष्टि से 14 करोड़ बिहारी की चिंता की जाती तो संभवत आज बिहार एक विकसित प्रदेश होता, बेहतर जगह होता

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments