HomeBiharचिराग पासवान पहुंच गए तमिलनाडु, राज्यपाल से मुलाकात के बाद खूब बोल...

चिराग पासवान पहुंच गए तमिलनाडु, राज्यपाल से मुलाकात के बाद खूब बोल रहे, बात अगर सच निकली तो फिर..?

लाइव सिटीज, पटना: तमिलनाडु में बिहारियों पर कथित हमले का मामला नहीं थम रहा है. बिहार सरकार के अधिकारी के बाद अब चिराग पासवान भी तमिलनाडु पहुंचे, जहां राज्यपाल से मिलकर ज्ञापन सौंपा. इस दौरान चिराग पासवान ने बिहार के लोगों से भी मुलाकात की. सभी को समस्या के समाधान का आश्वासन दिया. इस दौरान चिराग ने राज्यपाल से मिलकर इस मामले की जांच कराकर कार्रवाई की मांग की. चिराग ने कहा कि इस तरह की घटना से बिहार के लोग डरे हुए हैं.

चिराग पासवान ने कहा कि इस घटना में जो भी है, उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई करनी चाहिए. तस्वीर और वीडियो की जांच कराई जाएं, इसमें एक प्रतिशत भी सच्चाई भी है तो दोषी को चिह्नित कर कार्रवाई करे. बिहार और तमिलनाडु के बीच अच्छे संबंध है, जो खराब नहीं होना चाहिए।

तमिलनाडु में ही चिराग ने प्रेस कांफ्रेंस कर कार्रवाई की मांग की. चिराग ने कहा कि इस घटना के कारण जो भी हो. यह शरारती तत्वों के द्वारा किया जा रहा है. अगर इसमें एक प्रतिशत भी सच्चाई है.

चिराग पासवान ने कहा कि एक भी वीडियो या तस्वीर सच है तो वो गलत है. उनलोगों को भी चिह्नित किया जाना चाहिए. ऐसे लोगों पर कार्रवाई करनी चाहिए. इतने अच्छे संबंध रहे हैं बिहार और तमिलनाडु में वह खराब नहीं होना चाहिए. सरकार इस मामले में कार्रवाई करे.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments